scriptइस स्टार ने की महिला संग रेप करने की कोशिश, पुलिस ने लिया हिरासत में…अब महिला पर हुआ जानलेवा हमला | woman who accused tv actor karan oberoi of rape attacked in mumbai | Patrika News
TV न्यूज

इस स्टार ने की महिला संग रेप करने की कोशिश, पुलिस ने लिया हिरासत में…अब महिला पर हुआ जानलेवा हमला

दरअसल, करन पर आरोप लगाने वाली महिला पर शनिवार सुबह अनजान बाइक सवार ने ब्लेड से हमला कर दिया।

मुंबईMay 27, 2019 / 10:36 am

Riya Jain

इस स्टार ने की महिला संग रेप करने की कोशिश, पुलिस ने लिया हिरासत में...अब महिला पर हुआ जानलेवा हमला

इस स्टार ने की महिला संग रेप करने की कोशिश, पुलिस ने लिया हिरासत में…अब महिला पर हुआ जानलेवा हमला

टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘Jassi Jaisi Koi nahi’ से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले स्टार Karan Oberoi रेप के आरोप में पुलिस हिरासत में हैं। खबरों के मुताबिक एक महिला ने करन पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिए गए थे।

अब उनकी जमानत की अर्जी को भी कोर्ट की तरफ से खारिज कर दिया गया। ऐसे में केस में एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, करन पर आरोप लगाने वाली महिला पर शनिवार सुबह अनजान बाइक सवार ने ब्लेड से हमला कर दिया।

इसके चलते महिला के हाथ में चोट आई है। जिस बात की जानकारी महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दी है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि मैं डिप्रेशन से गुजर रही हूं जिसके चलते मेरे डॉक्टर ने मुझे मॉर्निंग वॉक की सलाह दी है।
woman-who-accused-tv-actor-karan-oberoi-of-rape-attacked-in-mumbai

उन्होंने बताया कि शनिवार को जब मैं सुबह 5.40 पर घर से निकली और लोखंडवाला के लिए ऑटोरिक्शा लिया तो वहां से दो लोग बाइक से मेरा पीछा करने लगे। उन्होंने मुझ पर हमला किया और एक कागज मेरी ओर उछाला जिस पर लिखा था कि केस वापस ले लो। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि वो इसकी जांच कर रहे हैं। जिस जगह ये वारदात हुई वहां मौजूद सीसीटीवी फुटेज चेक कर के आरोपियों को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / इस स्टार ने की महिला संग रेप करने की कोशिश, पुलिस ने लिया हिरासत में…अब महिला पर हुआ जानलेवा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो