scriptएक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने ‘शुभ शगुन’ के मेकर पर लगाए गंभीर आरोप, सपोर्ट में आए ये एक्टर्स | Patrika News
TV न्यूज

एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने ‘शुभ शगुन’ के मेकर पर लगाए गंभीर आरोप, सपोर्ट में आए ये एक्टर्स

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी काफी समय से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बड़ा खुलासा किया है।

मुंबईApr 27, 2024 / 09:46 pm

Prateek Pandey

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी

कृष्णा मुखर्जी ने ‘शुभ शगुन’ के मेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं और खुलासा किया कि उन्होंने उनके साथ क्या किया था। कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर इस सिलसिले में पोस्ट किया है।

‘शुभ शगुन’ मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप

‘ये हैं मोहब्बतें’ में एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने अहम रोल किया था। इसी सीरियल से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। कृष्णा को आखिरी बार टीवी सीरियल ‘शुभ शगुन’ में देखा गया था। इसी के बाद से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। हाल ही में कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए बताया कि उन्हें ‘शुभ शगुन’ मेकर परेशान करते थे और उन्हें धमकी दिया करते थे। इसी के चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।
यह भी पढ़ें

TMKOC एक्टर गुरुचरण सिंह सीसीटीवी में हुए कैद, लापता होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया था केस

पोस्ट में कृष्णा ने लिखा है कि प्रोडक्शन हाउस और मेकर ने उन्हें कई बार परेशान किया। उन्हें उनके ही मेकअप रूम में बंद कर दिया, क्योंकि वह ठीक नहीं थी और उन्होंने शूटिंग न करने का फैसला किया। उनको उनके काम के लिए पेमेंट नहीं दे रहे थे। एक बार जब वो अपने कपड़े बदल रही थीं तब वो उनके मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे। जैसे कि वे दरवाजा तोड़ देंगे। एक्ट्रेस दावा कर रही हैं कि उन्हें उनकी मेहनत के 5 महीनों के पैसे भी नहीं दिए गए हैं। उन्हें सेफ फील नहीं हो रहा है और उन्हें बार-बार धमकी भी दी जा रही है।

टीवी स्टार्स भी आए सपोर्ट में

इस मामले में कई टीवी स्टार्स कृष्णा का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके दोस्तों और साथी कलाकारों ने उन्हें अपना समर्थन दिया। जबकि एली गोनी ने कृष्णा को पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार रहने के लिए कहा। श्रद्धा आर्य, नीना कुलकर्णी, शिरीन मिर्जा के साथ और भी एक्टर्स निर्माता के खिलाफ लड़ने के लिए अपना समर्थन दिया।

Home / Entertainment / TV News / एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने ‘शुभ शगुन’ के मेकर पर लगाए गंभीर आरोप, सपोर्ट में आए ये एक्टर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो