scriptसड़क हादसे ने इकलौते बेटे की लील ली जिंदगी, परिवार में मचा कोहराम | There was chaos in the hospital due to the screams of the relatives | Patrika News
टोंक

सड़क हादसे ने इकलौते बेटे की लील ली जिंदगी, परिवार में मचा कोहराम

Rajasthan News: राजस्थान के टोंक जिले में शादी से लौटते समय सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

टोंकApr 24, 2024 / 10:24 am

Santosh Trivedi

tonk road accident
टोंक/पीपलू। नाथड़ी से ढूंढिया के बीच सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई। दोनों ढूंढिया गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। जहां से देर रात लौटते वक्त बाइक अनियंत्रित होकर रोड किनारे तारबंदी के पोल से टकरा गई। जिसमें एक तो बाइक के नीचे दब गया और एक तारों में उलझ गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
सुबह लोगों ने वहां गुजरते हुए यह घटना देखकर पुलिस को सूचना दी। पीपलू थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह मय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को पीपलू अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उनका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
Tonk News: पीपलू थाना प्रभारी बताया कि बलराम (24) पुत्र प्रभुलाल जाट निवासी महापुरा, चौथ का बरवाड़ा (सवाई माधोपुर), मनीष (22) पुत्र रतनलाल जाट निवासी नला थाना बरौनी सोमवार को ढूंढिया में परिचित की शादी समारोह में बाइक से आए थे। देर रात को शादी में शामिल होकर गांव लौट रहे थे। लौटते समय तेज गति में होने से मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत की तारबंदी, खंभे से टकरा कर गिर गई। दोनों रात भर मौके पर ही पड़े रहे।
बलराम जाट शादीशुदा था। उसका ससुराल ढूंढिया में ही था। ऐसे में वह ससुराल में ही शादी में आया। उसकी पत्नी भी शादी के बाद करीब साल भर से ही ससुराल आने-जाने लगी है। वह प्राइवेट गाड़ी चलाता था। पिता खेती करते हैं। वहीं, मनीष टोंक रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पिता रामरतन ने बताया कि वह इकलौता पुत्र था। दोनों युवकों के परिजन सुबह अस्पताल पहुंच तो शवों को देख रो पड़े। अस्पताल परिसर में परिजनों की चीख-पुकार से कोहराम मच गया।

Home / Tonk / सड़क हादसे ने इकलौते बेटे की लील ली जिंदगी, परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो