scriptएक पखवाड़े बाद मिली सैनिक को लापता हुई पत्नी, मिलते ही छलक पड़े आंसू | Missing wife as soon as tears spilled down soldier husband | Patrika News
टोंक

एक पखवाड़े बाद मिली सैनिक को लापता हुई पत्नी, मिलते ही छलक पड़े आंसू

Missing wife found बिना किसी उद्देश्य से देवली से भटककर कोटा पहुंची सैनिक की पत्नी को अपना घर आश्रम ने महिला को शरण दी ओर उसके परिजनों से मिलाया।

टोंकJul 21, 2019 / 09:03 am

pawan sharma

missing-wife-as-soon-as-tears-spilled-down-soldier-husband

एक पखवाड़े बाद मिली सैनिक को लापता हुई पत्नी, मिलते ही छलक पड़े आंसू

देवली. शहर की ज्योति कॉलोनी से पिछले दिनों घर से बिना बताए लापता हुई 44 वर्षीय महिला का आखिरकार एक पखवाड़े में पता लग गया। उक्त महिला बिना किसी उद्देश्य से भटककर कोटा पहुंच गई। जहां अपना घर आश्रम ने महिला को शरण दी तथा उसके परिजनों से मिलाया।
read more: बड़ी खबर: राजस्थान पुलिस का अजीब फरमान, हमें न दे अपराध की सूचना

इस दौरान महिला को पाकर पति व परिजनों को खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हनुमाननगर पुलिस ने बताया कि उक्त महिला संतोष पत्नी जयलाल मीणा निवासी ज्योति कॉलोनी देवली है। वह मानसिक रुप से अस्वस्थ बताई जा रही है। महिला का पति जयलाल जम्मू कश्मीर के राजौरी जिला अन्तर्गत बार्डर पर बीएसएफ में तैनात है।
read more:खसरा-रूबेला टीकाकरण अभियान 22 से, 4 लाख 70 हजार के लगेंगे टीके, जिले में तीन सौ टीमों का गठन किया

गत 4 जुलाई की शाम को संतोष देवी कपड़े धोने का पाउडर लेने के लिए घर से बाहर गई। वहीं देर शाम तक वापस घर नहीं पहुंची। इस पर महिला के पुत्रों ने बाइक से शहर सहित आसपास में तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लगा।
इस पर जयलाल अवकाश लेकर देवली आया तथा हनुमाननगर थाने में पत्नी के गुम होने की गुमशुदगी दर्ज कराई। उधर, महिला अज्ञात वाहन से कोटा पहुंच गई। जहां नयापुरा बस स्टैण्ड पर वह लावारिस हालत में बैठे दिखी।
पुलिस की सूचना पर कोटा में संचालित अपना घर आश्रम के सदस्य नयापुरा बस स्टैण्ड पहुंचे तथा उसे सुरक्षित अपने आश्रम ले गए। इस दौरान महिला ने स्वयं को देवली निवासी बताया।

सूचना पर महिला के परिजन भी कोटा पहुंचे तथा फोटो के आधार पर आश्रम में पत्नी की पहचान की। अपनी पत्नी को पाकर सैनिक जयलाल व उसके पुत्रों के आंखों से आंसू छलक पड़े। बाद में जयलाल ने वहां उपस्थित सभी लोगों को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया तथा बाद में वे देवली के लिए आ गए।

Home / Tonk / एक पखवाड़े बाद मिली सैनिक को लापता हुई पत्नी, मिलते ही छलक पड़े आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो