scriptगोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान, बोले- किरोड़ी लाल मीणा भाजपा में 10-15 दिनों के मेहमान…कांग्रेस के साथ आएंगे | Govind Singh Dotasara said - Kirori Lal Meena will join Congress | Patrika News
टोंक

गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान, बोले- किरोड़ी लाल मीणा भाजपा में 10-15 दिनों के मेहमान…कांग्रेस के साथ आएंगे

Rajasthan Politics : राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा अगले 10-15 दिनों में कांग्रेस के साथ होंगे।

टोंकApr 21, 2024 / 08:50 pm

Suman Saurabh

Govind Singh Dotasara said – Kirori Lal Meena will come with Congress

टोंक। राजस्थान में दूसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार चरम पर है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रविवार यानी ( 20 अप्रैल) को टोंक-सवाईमाधोपुर से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान डोटासरा भाजपा पर हमलावर रहे और कटाक्ष भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने 2 दावे कर डाले। पहले दावे में उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने मोदी की गारंटियों को नकारते हुए केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश में बढ़ रही महंगाई एवं बेरोजगारी के खिलाफ मतदान किया है। प्रथम चरण में कांग्रेस बड़ी जीत दर्ज करेगी।

डोटासरा ने कहा कि प्रथम चरण के मतदान समाप्त होने के बाद आप लोगों ने पीएम मोदी और अमित शाह का चेहरा देखा होगा, सुस्त पड़े हैं। भाजपा नेताओं के चेहरे मुरझाए हुए हैं, हवाइयां उड़ी हुई है। उन्होंने अमित शाह और जेपी नड्डा पर कटाक्ष किया और कहा कि उनके सभा में 500 लोगों की भीड़ नहीं आए।

कांग्रेस के साथ आएंगे किरोड़ी लाल मीणा- डोटासरा

दूसरा दावा उन्होंने भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा को लेकर की और कहा कि आगामी 10-15 दिनों में वह कांग्रेस के साथ होंगे। दरअसल, किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम भजनलाल शर्मा को एक लेटर लिखकर आरोप लगाया कि जमीन बेचने में अनियमितता हुई है। उन्होंने कहा कि योजना के तहत 50 करोड़ रुपए की जमीन महज 9 करोड़ रुपए में बेंच दी गई। उनके मुताबिक, अलवर जिला कलेक्टर को भी जमीन बेचान की जानकारी नहीं है।

मीणा ने कहा कि दिल्ली की एक कंपनी से ERCP आयोग के अधिकारियों ने सांठ-गांठ कर बाजार भाव में जमीन की कीमत पर बेचकर सरकार को 35 करोड़ का चूना लगाया गया। किरोड़ी लाल मीणा इससे पहले भी पेपर लीक मामले में सरकार पर धीमी कार्रवाई का आरोप लगा चुके हैं। पेपर लीक मामले में उन्होंने कहा कि एसओजी के पास 200-250 फर्जी थानेदारों के प्रमाण हैं, लेकिन अबतक केवल कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Home / Tonk / गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान, बोले- किरोड़ी लाल मीणा भाजपा में 10-15 दिनों के मेहमान…कांग्रेस के साथ आएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो