scriptभाजपा ने निवाई से रामसहाय को उतारा चुनाव मैदान में, मालपुरा में अभी भी कांग्रेस प्रत्याशी का इंतजार | BJP gives tickets to Ramsayhi from Niwai | Patrika News
टोंक

भाजपा ने निवाई से रामसहाय को उतारा चुनाव मैदान में, मालपुरा में अभी भी कांग्रेस प्रत्याशी का इंतजार

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकNov 18, 2018 / 08:35 am

pawan sharma

bjp-gives-tickets-to-ramsayhi-from-niwai

भाजपा ने निवाई से रामसहाय को उतारा चुनाव मैदान में, मालपुरा में अभी भी कांग्रेस प्रत्याशी का इंतजार

टोंक. भाजपा की तीसरी सूची में निवाई के रामसहाय वर्मा को टिकट जारी होने के साथ ही इस सीट के लिए कई दिनों से चल रही उठापटक खत्म हो गई है। वहीं जिले में अब मात्र मालपुरा में कांग्रेस के प्रत्याशी का नाम जारी होने का इंतजार है।

भाजपा-कांग्रेस की ओर से मालपुरा को छोड़ कर अन्य सभी स्थानों पर प्रत्याशियों की घोषणा की जा चुकी है। इनमें टोंक में कांग्रेस से प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट तो भाजपा से अजित सिंह मेहता, निवाई में कांग्रेस से प्रशांत बैरवा, भाजपा से रामसहाय वर्मा, देवली उनियारा में भाजपा से राजेन्द्र गुर्जर व कांग्रेस से हरिश मीणा को चुनाव मैदान में है। वहीं मालपुरा में अब भाजपा की ओर से मौजूदा विधायक कन्हैया लाल चौधरी चुनाव मैदान है। जिले में टिकट जारी होने के साथ ही अब सियासी हलचल तेज हो गई है।
अब तक भाजपा टोंक, देवली उनियारा एवं मालपुरा के प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर चुके है। वहीं कांग्रेस से अब तक केवल निवाई से प्रशांत बैरवा ने ही नामांकन दाखिल किया है। नामांकन दाखिल करने वाले प्रत्याशी अब असंतुष्टों को मनाने में लग गए हैं। मालपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर जिले का सियासी बाजार गर्म है। प्रत्याशी को लेकर कई तरह की चर्चाएं बाजार में चल रही है।
19 को भरेंगे सचिन नामांकन-पत्र
विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट सोमवार को नामांकन-पत्र प्रस्तुत करेंगे। नामांकन के दौरान प्रदेश समेत देशभर के बड़े पदाधिकारी शहर में मौजूद रहेंगे। दूसरी ओर से शहर में चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। कांग्रेस के जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता चुनाव में जुट गए हैं।
अभी से ही लोगों से सम्पर्क किया जा रहा है। बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है। पदाधिकारी व कार्यकर्ताभारी बहुमत से जीतने के लिए अभी से अपील करने लग गए हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने टोंक विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी
सचिन पायलट को बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद से ही कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

वे अभी से ही चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं देवली उनियारा से कांग्रेस के प्रत्याशी हरिश मीणा टिकट मिलने के बाद पहली बार टोंक पहुंचे। इसके बाद देवली पहुंच कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

Home / Tonk / भाजपा ने निवाई से रामसहाय को उतारा चुनाव मैदान में, मालपुरा में अभी भी कांग्रेस प्रत्याशी का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो