scriptबीच सड़क टॉपलेस हो चुकी इस एक्ट्रेस ने लगाए सचिन तेंदुलकर पर गंदे आरोप, फेसबुक पर लिखा ये पोस्ट | tollywood actress sri reddy now targets sachin tendulkar | Patrika News
टॉलीवुड

बीच सड़क टॉपलेस हो चुकी इस एक्ट्रेस ने लगाए सचिन तेंदुलकर पर गंदे आरोप, फेसबुक पर लिखा ये पोस्ट

रेड्डी हमेशा से ही अपने बोल्ड बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रेड्डी ने किसी सिलेब्रिटी पर पर्सनल टारगेट किया हो।

Sep 13, 2018 / 03:08 pm

Preeti Khushwaha

sri reddy

sri reddy

कुछ समय पहले कास्टिंग काउच को लेकर बीच सड़क पर कपड़े उतारे वाली साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछली बार फिल्म प्रोड्यूसर पर कास्टिंग काउच आरोप लगाने वाल श्री रेड्डी ने इस बार महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

sri reddy

रेड्डी ने सचिन के लिए फेसबुक पर लिखा ऐसा पोस्ट:
सचिन के लिए रेड्डी ने अपने फेसबुक पर एक लिखा, ‘सचिन तेंडुलकर नाम के एक रोमांटिक व्यक्ति जब हैदराबाद आए थे तो उन्होंने एक खूबसूरत लड़की से रोमांस किया था। इसमें हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी मिडल मैन थे। वह महान हैं बहुत अच्छा खेलते हैं…मेरा मतलब है रोमांस बहुत अच्छी तरह करते हैं।’ श्री रेड्डी ने अपने इस पोस्ट के जरिए सचिन पर गंभीर आरोप लगाने की कोशिश की है। वहीं रेड्डी ने सीधे-सीधे सचिन का नाम टॉलीवुड एक्ट्रेस चार्मी कौर के साथ जोड़ने की कोशिश की।

Home / Entertainment / Tollywood / बीच सड़क टॉपलेस हो चुकी इस एक्ट्रेस ने लगाए सचिन तेंदुलकर पर गंदे आरोप, फेसबुक पर लिखा ये पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो