scriptPushpa 2: कौन हैं ‘पुष्पा 2’ के खूंखार विलेन भंवर सिंह शेखावत, अल्लू अर्जुन का खत्म करने आएंगे ‘पुष्पराज’ | pushpa 2 the rule villain bhanwar singh fahadh faasil creating history in tollywood films aavesham | Patrika News
टॉलीवुड

Pushpa 2: कौन हैं ‘पुष्पा 2’ के खूंखार विलेन भंवर सिंह शेखावत, अल्लू अर्जुन का खत्म करने आएंगे ‘पुष्पराज’

Pushpa 2 Villain: ‘पुष्पा’ में विलेन आईपीएस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत याद हैं? विलेन भंवर सिंह ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अल्लू अर्जुन के साम्राज्य को खत्म करने फिर से आएंगे। भंवर सिंह का असली नाम फहाद फाजिल है। फहाद फाजिल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं। आइए जानते हैं कौन हैं फहाद फाजिल?

मुंबईApr 26, 2024 / 03:20 pm

Kirti Soni

pushpa 2 villian fahad fasil

पुष्पा 2’ के विलेन भंवर सिंह शेखावत

Pushpa 2 Villain: फहाद फाजिल ने फिल्म ‘पुष्पा’ में भंवर सिंह शेखावत नाम के आईपीएस अधिकारी के रोल से देशभर में सुर्खियां बटोरी हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ में आखिरी के 15 मिनट में विलेन भंवर सिंह शेखावत की एंट्री ने पूरी कहानी को बदल कर रखा दिया था। फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा 2: द रूल’ में भी पुष्पा बने अल्लू अर्जुन और भंवर सिंह शेखावत के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

कौन हैं फहाद फाजिल?

फहाद फाजिल मलयालम और तमिल की कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है। फहाद ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 में ‘कायेथुम दुराथ’ फिल्म से की थी। एक्टर की फिल्म ‘कायेथुम दुराथ’ फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी। इसके बाद फहाद फाजिल अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका चले गए थे।
फहाद ने अमेरिका में अपनी पढाई के दौरान फिल्म ‘यूं होता तो क्या होता’ देखी थी। इस फिल्म में फहाद को एक्टर इरफान खान की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। उसके बाद फहाद ने इरफान खान की सारी फिल्मों को बारी-बारी से देख डाली थीं। इरफान खान की एक्टिंग से इंस्पायर होकर फहाद फाजिल दोबारा से एक्टिंग की दुनिया में वापिस आ गए।

‘पुष्पा 2: द रूल’ नजरब आएंगे फहाद फाजिल

‘पुष्पा 2: द रूल’ में फहाद फासिल फिर से नेगेटिव रोल निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में पुष्प यानी आलू अर्जुन की मुश्किलों को बढ़ाएंगे। अभी तक फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के जारी किए गए टीजर और पोस्टर्स के मुताबिक दिखाया गया है कि पुप्षा (अल्लू अर्जुन) भैरव सिंह शेखावत का बुरा हाल करेंगे। भैरव सिंह इस अपमान को दिल पर ले लेगा और वह बदला लेने की ठान लेगा। इस बार जंग सीधे-सीधे भंवर सिंह और पुष्पा के बीच होने वाली है।

फहाद फाजिल फिल्म ‘आवेशम’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

भंवर सिंह यानी फहाद फाजिल की हाल ही में मलयालम फिल्म ‘आवेशम’ रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस कलेक्शन में 100 करोड़ से ज्यादा रुपये की कमाई कर ली है। फाहिद फाजिल की ये फिल्म ‘आवेशम’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। मोटी कमाई के साथ-साथ फिल्म का नाम एक नए रिकॉर्ड के साथ भी जुड़ गया है। इतनी तगड़ी कमाई करने वाली ‘आवेशम’ मलयालम सिनेमा के इतिहास की सातवीं फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘आवेशम’ का बजट लगभग 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

Home / Entertainment / Tollywood / Pushpa 2: कौन हैं ‘पुष्पा 2’ के खूंखार विलेन भंवर सिंह शेखावत, अल्लू अर्जुन का खत्म करने आएंगे ‘पुष्पराज’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो