scriptतलाक के 3 साल बाद प्यार में पड़े नागा चैतन्य, शोभिता धूलिपला को कर रहे चुपके से डेट, फोटोज वायरल  | Patrika News
टॉलीवुड

तलाक के 3 साल बाद प्यार में पड़े नागा चैतन्य, शोभिता धूलिपला को कर रहे चुपके से डेट, फोटोज वायरल 

Sobhita-Naga Affair: साउथ एक्टर नागा चैतन्य एक्ट्रेस सोभिता धुलिपला को चुपके से डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों ने दोनों की पोल खोली दी है।

मुंबईApr 24, 2024 / 02:45 pm

Kirti Soni

Sobhita-Naga Affair

सोभिता धुलिपला और नागा चैतन्य

Sobhita-Naga Affair: साउथ एक्टर नागा चैतन्य का सामंधा रुथ प्रभु से 3 साल पहले तलाक हो गया था। एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज से कयास लगाया जा रहा है की नागा चैतन्य एक्ट्रेस और मॉडल सोभिता धुलिपला को चुपके से डेट कर रहे हैं। दरअसल सोभिता धुलिपला ने अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टियां मनाने की फोटोज शेयर की हैं। उसी लोकेशन से नागा चैतन्य ने भी अपनी सिंगल फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दोनों की फोटोज से कयास लगाए जा रहे हैं की ये लोग साथ में छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपला ने कुछ अपनी तरफ से नहीं बोला है। लेकिन फैंस ने दोनों को एक ही लोकेशन से अकेले-अकेले की फोटो शेयर करते हुए पकड़ लिया है। आइए आपको बताते हैं कि किस वजह से दोनों के सीक्रेट डेट के कयास लगाए जा रहे हैं।     

सोभिता धुलिपला इंस्टाग्राम पोस्ट 

सामंधा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद नागा चैतन्य को सोभिता धुलिपला के साथ कई बार देखा गया है। एक बार दोनों को विदेश में साथ देखा गया था। विदेश से दोनों के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद नागा और सोभिता महाराष्ट्र के वाइल्डलाइफ रिजॉर्ट में छुट्टियां मनाने पहुचें हैं। सोभिता धुलिपला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस सफारी करती हुई दिख रही हैं। इन फोटोज के कमेंट में कई लोगों ने कमेंट करके पहुंच है कि क्या आप नागा चैतन्य के साथ हैं?

नागा चैतन्य इंस्टाग्राम पोस्ट 

नागा चैतन्य ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें वह भी सनसेट देख रहे हैं। बैकग्राउंड देखकर लोगों ने यही कयास लगाया कि फोटो उसी लोकेशन की है, जहां से शोभिता ने अपलोड की थी। इतना ही नहीं, शोभिता ने फौरन इस पोस्ट को लाइक भी किया, जिससे फैन्स का शक इनके रिश्ते को लेकर और भी गहरा हो गया। लोगों ने इनके भी पोस्ट पर पूछा कि साथ में शोभिता तो होंगी ही। 

सोभिता धुलिपला और नागा चैतन्य वर्कफ्रंट 

एक्टर नागा चैतन्य चंदू मोंडेती की डायरेक्टेड फिल्म ‘थंडेल’ में नजर आएंगे। वहीं सोभिता धुलिपला न्यूयोर्क में रिलीज हुई फिल्म ‘मंकी मैन’ में नजर आई हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / तलाक के 3 साल बाद प्यार में पड़े नागा चैतन्य, शोभिता धूलिपला को कर रहे चुपके से डेट, फोटोज वायरल 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो