scriptप्रियंका के बाद अब ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर ने बेटे की शादी के लिए चुना राजस्थान, जयपुर में होगी शादी | Bahubali director Rajamouli's son SS Karthikeya marriage in jaipur | Patrika News
टॉलीवुड

प्रियंका के बाद अब ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर ने बेटे की शादी के लिए चुना राजस्थान, जयपुर में होगी शादी

हाल ही में कार्तिकेय ने साउथ के जाने-माने एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद के साथ सगाई की है

मुंबईDec 05, 2018 / 07:35 pm

Mahendra Yadav

ss Rajamouli

ss Rajamouli

(अनुराग त्रिवेदी)

राजस्थान फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की पंसदीदा जगहों में से एक है। यहां पर कई फिल्मों की हो चुकी है। शूटिंग के अलावा अब शादी के लिए भी राजस्थान स्टार्स की पसंद पसंद बनता जा रहा है। हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन में शादी रचाई। इससे पहले भी कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स यहां शादियां कर चुके हैं। अब ब्लॉकबस्टर मूवी ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजमौली अपने बेटे की शादी राजस्थान की राजधानी जयपुर में करने जा रहे हैं।

जयपुर में इस जगह होगी शादी:
बता दें कि हाल ही में राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने साउथ के जाने-माने एक्टर जगपति बाबू की भतीजी पूजा प्रसाद के साथ सगाई की है। इनकी शादी जयपुर के कूकस रोड स्थित होटल फेयरमॉन्ट में होगी। सितम्बर में राजामौली अपनी पत्नी के साथ जयपुर आए थे और उन्होंने शादी के लिए कुछ हैरिटेज और रॉयल प्रोपर्टीज देखी थी, जिसमें से उन्होंने फेयरमॉन्ट में वेडिंग सेरेमनी प्लान की है। सूत्रों के अनुसार कार्तिकेय और पूजा की शादी 30 दिसम्बर को होगी। जयपुर में दो-तीन दिन तक शादी के कई फंक्शन होंगे, जिसमें मेहंदी, संगीत और साउथ इंडियन कल्चर की वेडिंग खास होगी।

प्रियंका के बाद अब 'बाहुबली' के डायरेक्टर ने बेटे की शादी के लिए चुना राजस्थान, जयपुर में होगी शादी

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे शादी में:
शादी में अधिकांश राजामौली के फ्रेंड्स और फैमिली के लोग ही शिकरत करेंगे। साथ ही बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से जुड़े राजामौली के नजदीकी लोग भी शादी में शिरकत करने पहुंच सकते हैं। इनमें करण जौहर का नाम सबसे आगे चल रहा है। इसके अलावा प्रभास, जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा जैसे स्टार्स इस शादी में नजर आ सकते है।

प्रियंका के बाद अब 'बाहुबली' के डायरेक्टर ने बेटे की शादी के लिए चुना राजस्थान, जयपुर में होगी शादी

‘बाहुबली’ के यूनिट डायरेक्टर:
राजामौली के बेटे कार्तिकेय फिल्म ‘बाहुबली’ में यूनिट डायरेक्टर रह चुके हैं और पूजा एक फेमस सिंगर हैं। पूजा ने साउथ फि ल्म इंडस्ट्री में कई भक्ति गाने गाए हैं।
जल्द नई फिल्म राजामौली ने ‘बाहुबली’ के जरिए दुनियाभर में काफी नाम कमाया है। वे जल्द ही फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में तेलुगू फि ल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार जुनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य रोल में होंगे। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फि ल्म मेकर इसे साल 2020 में मकर संक्राति के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / प्रियंका के बाद अब ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर ने बेटे की शादी के लिए चुना राजस्थान, जयपुर में होगी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो