scriptमैंने किसी का नाम जोडऩे और काटने को नही कहा: उमा भारती | Union Minister Uma Bharti | Patrika News
टीकमगढ़

मैंने किसी का नाम जोडऩे और काटने को नही कहा: उमा भारती

यह दोनो बातें ही झूठ है। मैने कोई सूची नही दी है। यह बातें पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए कहीं जा रही है।

टीकमगढ़Oct 14, 2018 / 03:44 pm

Samved Jain

Union Minister Uma Bharti

Union Minister Uma Bharti

टीकमगढ़. मैंने किसी का नाम काटने या जोडऩे के लिए न तो कोई पत्र लिखा है और न ही किसी को कहा है। इस संबंध में जो भी खबरें प्रकाशित हो रही है, वह झूठी है। इस संबंध में मैं प्रदेशाध्यक्ष को पत्र लिखूंगी। यह बात केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने कही। उमा भारती रविवार को अपने गृह नगर टीकमगढ़ आई हुई थी। विदित हो कि वह पिछले दो दिनों ने टीकमगढ़ में ही सक्रिय बनी हुई है।
पिछले दो दिनों ने उमा भारती अपने ग्रह नगर टीकमगढ़ में सक्रिय बनी हुई है। रविवार को अपने फार्म हाउस दिव्यांतरण में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा की। उमा भारती से जब पूछा गया कि आपने प्रदेश में 10 लोगों के टिकिट की मांग की है और कुछ लोगों के टिकिट काटने को कहा है। इस पर उनका कहना था कि यह दोनो बातें ही झूठ है। मैने कोई सूची नही दी है। यह बातें पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए कहीं जा रही है। यह बातें इसलिए कहीं जा रही है ताकि भाजपा की सरकार न बन पाए और छबि खराब हो। उनका कहना था कि यह बातें पार्टी की छबि खराब करने और पार्टी में आपसी फूट है, इसके लिए कहीं जा रही है। यह बातें वह लोग कर रहे है, जो भाजपा को अपना दुश्मन मानते है और पार्टी का माहौल खराब करना चाहते है। उनका कहना है कि इसके लिए वह प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह को पत्र लिखेंगी और इसकी जांच कर अफवाह फैलाने वालों और खबर प्रकाशित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहेंगी।

मैं सकते और सदमें में हूं: गंगा आंदोलन के लिए 111 दिन उपवास करने के बाद गंगा पुत्र प्रो जीडी अग्रवाल सानंद के निधन पर उमा भारती का कहना था कि इस संबंध में वह कुछ नही कहेंगी। दिल्ली जाने के बाद ही वह इस मामले में अपना वक्तव्य देंगे। उनका कहना था कि मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि वह गंगा आदोलन को लेकर हमारे प्रेरक थे। जब वह अनशनरत थे तो वह उनसे मिलने भी गई थी। उन्होंने कहा कि उनके जाने से जो कुछ घट गया है, वह बहुत दुख है। उनकी मौत से वह सकते और सदमें में है। यह साधारण घटना नही है। गंगा के लिए उन्होंने अपना सर्वस्व दिया। हमारा तो पूरा आंदोलन उनकी वजह से ही था।
पांचों सीटों पर जीते भाजपा: दिव्यांतरणम में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के लोगों से मुलाकात के विषय पर उमा भारती का कहना था कि वह काफी दिनों से क्षेत्र के लोगों से मिलना चाह रही थी। चूकी अब आदर्श आचार संहिता लग चुकी है। विशेष आचार संहिता अभी लागू नही है, फिर भी प्रशासन की अनुमति से ही वह कार्यकर्ताओं से मिली है। उनका कहना था कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि इस बार जिले में खरगापुर और जतारा सीटें हम पिछले चुनाव में हार गए थे, वहीं शेष तीन सीटों पर भी हमें टक्कर होगी। निवाड़ी जिला बन जाने से वह सीट बम-बम हो गई है। अबकी बार हर सीट पर भाजपा का झंडा फहराना चाहिए।

Home / Tikamgarh / मैंने किसी का नाम जोडऩे और काटने को नही कहा: उमा भारती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो