गृहमंत्री ने दिए संकेत, जल्द भरे जाएंगे पुलिस के पद

vivek gupta

Publish: Sep, 12 2018 11:09:13 AM (IST) | Updated: Sep, 12 2018 11:10:27 AM (IST)

श्रीरामराजा मंदिर में भ्रष्टाचार करने वाले दोषियों को नही बख्शा जाएगा

टीकमगढ.पर्यटन नगरी के श्रीरामराजा सरकार के दर्शन करने मंगलवार को गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह पंहुचे। इस दौरान उन्होंने वधि विधान से पूजा अर्चना की। मंदिर के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए श्रीराम मंदिर में हुए भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मंदिर हैं। मंदिर में जो भी अनियमितताओं के दोषी हैं,उन्हें बक्शा नही जाएगा। इसकी जांच एसआईटी और जरूरत होने पर सीबीआई से भी कराई जाएगी।

श्रीरामराजा मंदिर ट्रस्ट के बनने में देरी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ कानूनी अड़चनों के कारण इसमें देरी हो रही है। इन अड़चनों को जल्द ही दूर किया जाएगा। चुनाव आयोग के निर्देश पर कि प्रत्येक थाने में टीआई की नियुक्ति पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में थाने में एक हजार पद हैं । जिसमें 650 पद भरे है ,सभी थानों में पद भरना संभव नहीं है ।

हालांकि सरकार द्वारा इस ओर प्रयास किया जा रहा है। उनका कहना था कि जो कमी थाने में रहेगी वो स्थानीय स्तर पर पूरी की जाएगी।

 

अभी हाल ही में प्रदेश कॉग्रेंस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा सवर्णो के पक्ष में दिए बयान पर उन्होंने कहा कि कॉग्रेस दोहरी राजनीति करती है । सदन में कुछ और बाहर कुछ और वोटों के लिए कुछ भी भ्रम फैला सकती है ।

कॉग्रेस द्वारा डीजल पेट्रोल मूल्यवृद्धि पर भारत बंद के बारे में उन्होंने कहा कि डीजल पेट्रोल के रेट पूरी तरह हमारे हाथ में नही है । सरकार अपने स्तर पर प्रयास कर रही है । इसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। हालांकि गृहमंत्री ने यह स्वीकार किया कि जैसी ख्याति ओरछा की है,ओरछा का आशानुरूप वैसा विकास नही हो पाया है,जैसा होना चाहिए था ।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अभय यादव ,पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष प्रमोद तिवारी ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अवधेश राठौर,महेश केवट,राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा अमित राय,युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष रोहित यादव ,रमाकांत यादव ,कुंवरपाल यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More Videos

Web Title "Home Minister Bhupendra Singh Shri Ram Raja Temple"