ALERT : कार रुकवाई और आंखों में स्प्रे कर बैग ले उड़े

surat news :
- जहांगीरपुरा थानाक्षेत्र में बाइक सवार चार जनों ने दिया घटना को अंजाम

सूरत. हजीरा-वरीयाव रोड पर एक कार सवार युवक की आंखों में स्प्रे कर चार जनें कार से बैग लेकर फरार हो गए। बैग में १० हजार रुपए नकद, दस्तावेज, चेक, डेबिट-क्रेडिट कार्ड, समेत अन्य जरुरी कागजात थे। घटना के संबंध में छापराभाठा रोड मणीबा पार्क सोसायटी निवासी पीडि़त संजय गामित (44) ने जहांगीरपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक संजय शुक्रवार रात नौ बजे अपनी कार में ऑफिस से घर लौट रहे थे। उस दौरान सीजे पटेल कॉलेज के सामने पीछे से दो स्कूटर पर सवार होकर आए चार युवकों ने उनका रास्ता रोका। फिर आंखों में स्प्रे छिडक़ दिया। जलन होने पर संजय पानी ढूंढने लगे।इसबीच वे कार से बैग लेकर फरार हो गए।


मोबाइल स्नेचिंग के शक में बाइक फूंकी


सूरत. मोटा वराछा इलाके में मोबाइल स्नेचिंग की आशंका में शनिवार रात कुछ लोगों ने एक मोटर साइकिल में आग लगा दी। इस संबंध में अमरोली पुलिस ने चार जनों को नामजद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस उप निरीक्षक वी.ए.डोडिया ने बताया कि मोटा वराछा क्षेत्र में रात साढ़े दस बजे मोबाइल स्नेचिंग की आशंका में कुछ लोगो ने मोटर साइकिल सवार युवक का पीछा किया। निर्माणाधीन ब्रिज के निकट वह मोटर साइकिल से गिर कर फरार हो गया। उसके भागने के बाद लोगों ने मोटर साइकिल में आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि भागे युवक का पता नहीं चल पाया है। उसकी खोज की जा रही है। मोटर साइकिल को नुकसान पहुंचाने के संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
Web Title: Stopped the car sprayed in eyes and run away with bags
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।