scriptपीएसआइ की सर्विस पिस्तौल से भाभी ने ली खुद की जान | PSI's service pistol, sister-in-law shoot herself | Patrika News
सूरत

पीएसआइ की सर्विस पिस्तौल से भाभी ने ली खुद की जान

सुसाइड नोट में लिखा- पति के बिना नहीं रह सकती
पति की पिछले साल हुई थी बीमारी से मौत

सूरतSep 25, 2018 / 09:36 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

पीएसआइ की सर्विस पिस्तौल से भाभी ने ली खुद की जान

सूरत.

रांदेर पुलिस लाइन में रहने वाले जोन-2 के रीडर पीएसआइ की सर्विस पिस्तौल से उसकी भाभी ने मंगलवार सुबह बेडरूम में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसके पति की पिछले साल सितम्बर में बीमारी से मौत हो गई थी। मराठी भाषा में लिखे गए सुसाइड नोट में उसने पति के बिना नहीं जी सकने की बात लिखी है।
रांदेर पुलिस तथा न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार रांदेर पुलिस लाइन निवासी भरत प्रधान जोन-2 में रीडर पीएसआइ के तौर पर कार्यरत है। भरत की सर्विस पिस्तौल से मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उसकी भाभी स्मिता हेमंत प्रधान (३५) ने अपने बेडरूम में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक गोली कान के हिस्से में लगी। घर में मौजूद ससुर भागुराव को इस अनहोनी की कोई जानकारी नहीं थी।
कुछ देर बाद भरत और उसकी मां सत्संग से घर लौटे तथा स्मिता के कमरे की तरफ गए। दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो अंदर स्मिता का शव पड़ा था। पुलिस ने बताया कि स्मिता के पति हेमंत की पिछले साल बीमारी से मौत हो गई थी। स्मिता का एक पुत्र तथा एक पुत्री है।
ससुर को पटाखे की आवाज लगी
स्मिता के ससुर भागुराव ने बताया कि उसकी पत्नी गयाबेन, पुत्र भरत रोजाना की तरह सत्संग में गए थे। स्मिता बच्चों को स्कूल छोडक़र आने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई। बाद मेें वह भागुराव से नहाने के लिए गर्म पानी करने के बारे में पूछने आई थी। कुछ समय बाद वह दोबारा कमरे में चली गई और आत्महत्या कर ली। भागुराव को पिस्तौल से गोली छूटने पर लगा कि कोई पटाखा फूटा होगा। पत्नी और बेटे के घर आने के बात हकीकत सामने आई।

मानसिक दशा अच्छी नहीं थी
पति की मौत के बाद स्मिता की मानसिक दशा अच्छी नहीं थी। परिजन मनोचिकित्सक से उसका उपचार करवा रहे थे। पीहर पक्ष भी स्मिता के बीमार रहने को लेकर परेशान था। पुलिस ने घर से सुसाइड नोट बरामद किया है। मराठी भाषा में स्मिता ने लिखा है कि मुझे माफ कर देना, मैं हेमंत के बिना नहीं रह सकती।

Home / Surat / पीएसआइ की सर्विस पिस्तौल से भाभी ने ली खुद की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो