scriptमंत्री की शिकायत के बावजूद तीन साल से हाइवे की स्ट्रीट लाइटें बंद | Highway's street lights closed for three years despite the minister's | Patrika News
सूरत

मंत्री की शिकायत के बावजूद तीन साल से हाइवे की स्ट्रीट लाइटें बंद

नहीं हो सकी मरम्मत, लाइट मरम्मत नहीं किए जाने से लोगों में नाराजगी व्याप्त

सूरतNov 07, 2018 / 05:40 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

मंत्री की शिकायत के बावजूद तीन साल से हाइवे की स्ट्रीट लाइटें बंद

बारडोली.

कड़ोदरा चार रास्ता से चलथाण तक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर लगाई गई स्ट्रीट लाइटें पिछले तीन साल से बंद पड़ी है। ग्रामीणों के साथ-साथ स्थानीय सांसद और राज्यमंत्री की शिकायत के बावजूद आइआरबी की ओर से लाइट मरम्मत नहीं किए जाने से लोगों में नाराजगी व्याप्त है।

कड़ोदरा से गुजरते राष्ट्रिय राजमार्ग संख्या 48 पर 24 घंटे वाहनों की आवाजाही रहती है। चार रास्ता के पास ही पौराणिक अकड़ामुखी हनुमान मंदिर होने से यहां सुबह-शाम भक्तों की भीड़ लगी रहती है। चार रास्ता से चलथाण तक के रास्ते पर लगाई गई स्ट्रीट लाइट पिछले तीन साल से बंद होने से रात को भी अंधेरा छाया रहता है। कड़ोदरा के आसपास इंडस्ट्रीज होने के कारण लोग दिन-रात इसी रास्ते से पैदल या वाहन से गुजरते रहते हैं।
वहीं लाइट बंद होने से पूरे क्षेत्र में अंधेरा छाया रहता है। जिसके कारण रात को अकेली जाती महिला या अन्य व्यक्तिओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों की शिकायत के बावजूद आइआरबी ने कोई कार्रवाई नहीं की तो कड़ोदरा पालिका के कारोबारी अध्यक्ष अंकुर देसाई, सांसद प्रभु वसावा और राज्य के केबिनेट मंत्री ईश्वर परमार द्वारा भी आईआरबी और राष्ट्रीय हाइवे प्राधिकरण को मौखिक और लिखित मे सूचना देकर लाइटों की मरम्मत करने को कहा गया है लेकिन अभी तक लाइट चालू नहीं हो सकी है। दिवाली के अवसर पर भी रास्ते पर अंधेरा रहने के कारण कड़ोदरा और चलथाण के ग्रामीण आंदोलन करने के मूड मे दिखाई दे रहे हैं।

व्यारा में तापी जिला जूनियर एथलेटिक्स मीट 10 को

बारडोली. तापी जिला मुख्यालय व्यारा की आट्र्स एंड कॉमर्स कॉलेज में तापी जिला जूनियर एथलेटिक्स मीट शनिवार को आयोजित होगी। इस मीट का आयोजन तापी जिला खेलकुद एसोशिएशन की ओर से किया गया है।

16वीं इंटर डिस्ट्रिक्ट जूनियर एथलेटिक्स मीट के तहत व्यारा कॉलेज के मैदान पर आयोजित होने वाली इस स्पर्धा में 14 साल की आयुवर्ग केे खिलाड़ी 100मीटर दौड़, 600मीटर दौड़, हाईजंप, लॉन्गजंप और गोलाफेंक की स्पर्धा मे हिस्सा ले सकेंगे। 16 साल के आयुवर्ग के खिलाड़ी 100 मीटर दौड़, 200 मीटर दौड़, 400 मीटर दौड़, 1000 मीटर दौड़, 100 मीटर हर्डल्स, हाईजम्प, लंबी कूद, गोलाफेंक की स्पर्धा मे हिस्सा ले सकेंगे। खिलाडिय़ो को जन्म का प्रमाणपत्र पेश करने होंगे।

Home / Surat / मंत्री की शिकायत के बावजूद तीन साल से हाइवे की स्ट्रीट लाइटें बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो