scriptsurat news : सूरत में बैंक के ड्रॉप बॉक्स से चोरी हो गए दर्जनों चैक | Dozens of checks stolen from the drop box of the bank in surat | Patrika News
सूरत

surat news : सूरत में बैंक के ड्रॉप बॉक्स से चोरी हो गए दर्जनों चैक

surat news : – आठ दिन बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

सूरतJul 14, 2019 / 11:19 pm

Dinesh M Trivedi

file

surat news : सूरत में बैंक के ड्रॉप बॉक्स से चोरी हो गए दर्जनों चैक

सूरत. सहारा दरवाजा क्षेत्र में स्थित एक बैंक के ड्रॉप बॉक्स तोड़ से अंदाजन ५०-७५ चैक चोरी होने का मामला सामने आया है। महिधरपुरा पुलिस के मुताबिक सहारा दरवाजा ट्वीन टॉवर स्थित एचडीएफसी बैंक में चोरी ६ जुलाई की रात में किसी समय हुई। रात दस बजे के बाद किसी औजार के जरिए ड्रॉप बॉक्स खोल कर तोड़ कर उसमें डाले गए ग्राहकों के चैक चुराए और फरार हो गया। घटना के संबंध में बैंक की ओर से नवसारी निवासी नरेश गोहिल ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
पहले की छेड़छाड़ और फिर महिला को पीटा

सूरत. सलाबतपुरा क्षेत्र में शुक्रवार मध्यरात्रि दो युवकों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस के मुताबिक रुस्तमपुरा अकबर शाह टेकरा निवासी शेख शोएब व मुस्तफा खान ने मिल कर महिला के साथ छेड़छाड़ की। शोएब ने महिला को पकड़ा। महिला व उसके पडोसी ने विरोध किया तो उसने अपने मित्र मुस्तफा के साथ मिल कर महिला व उसके पडोसी को पीटा और फरार हो गए। महिला की शिकायत पर शनिवार को सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Surat / surat news : सूरत में बैंक के ड्रॉप बॉक्स से चोरी हो गए दर्जनों चैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो