scriptकुदरगढ़ मेला देखकर लौट रहे दंपती व मासूम बेटा सडक़ हादसे का शिकार, पति की मौत, पत्नी गंभीर | Young man death in road accident in Kudargarh | Patrika News
सुरजपुर

कुदरगढ़ मेला देखकर लौट रहे दंपती व मासूम बेटा सडक़ हादसे का शिकार, पति की मौत, पत्नी गंभीर

0 कुदरगढ़-इंदरपुर मार्ग पर देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पति-पत्नी व बच्चे को मारी टक्कर, एक वर्षीय मासूम बेटा सुरक्षित

सुरजपुरApr 17, 2024 / 06:26 pm

rampravesh vishwakarma

ओडग़ी. कुदरगढ़ मेला देखकर घर लौट रहे बाइक सवार दंपती व मासूम बेटे को मंगलवार की रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि बच्चा सुरक्षित है। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सूरजपुर जिले के ग्राम झांसी निवासी जितेंद्र सिंह 28 वर्ष मंगलवार की शाम अपनी पत्नी तारा सिंह 24 वर्ष व 1 वर्षीय मासूम बेटे के साथ नवरात्रि पर कुदरगढ़ धाम में आयोजित मेला देखने गया था। देर रात करीब 11.30 बजे बाइक पर सवार होकर तीनों घर लौट रहे थे। वे ग्राम इंदरपुर देवस्थान के पास पहुंचे ही थे कि उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।
हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से जितेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना में मासूम बेटा सुरक्षित है, उसे चोट नहीं आई है। हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने घायल महिला व बच्चे को ओडग़ी अस्पताल में भर्ती कराया।
यहां डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सूरजपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां महिला का इलाज जारी है। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है। इधर सूचना पर ओडग़ी पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

सडक़ पर उड़ रही धूल

इन दिनों कुदरगढ़-इंदरपुर मार्ग के चौड़ीकरण का काम चल रहा है। वाहनों की आवाजाही के कारण वहां धूल उड़ती रहती है। लोगों का कहना है कि धूल के कारण ही यह हादसा हुआ। धूल की वजह से वाहन सवारों को चलने को काफी दिक्कत होती है। चौड़ीकरण के दौरान कई लोग दुर्घटना का शिकार होकर घायल हो चुके हैं।

Home / Surajpur / कुदरगढ़ मेला देखकर लौट रहे दंपती व मासूम बेटा सडक़ हादसे का शिकार, पति की मौत, पत्नी गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो