scriptआंधी-तूफान में पेड़ उखड़कर ट्रक पर गिरा, पीछे सो रहे युवक की दबकर हो गई दर्दनाक मौत | Tree fell on truck in storm, Young man death | Patrika News
सुरजपुर

आंधी-तूफान में पेड़ उखड़कर ट्रक पर गिरा, पीछे सो रहे युवक की दबकर हो गई दर्दनाक मौत

काफी मशक्कत के बाद युवक का दबा शव निकाला गया बाहर, दोपहर में अचानक आई आंधी-तूफान में क्षेत्र में कई पेड़ व घरों के छप्पर हुए धराशायी

सुरजपुरJun 01, 2019 / 02:10 pm

rampravesh vishwakarma

Tree fell on truck

Tree fell

सूरजपुर. आंधी-तूफान ने शुक्रवार को एक युवक की जान ले ली। घटना सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में हुई। शुक्रवार को दोपहर में समूचे जिले में मौसम का मिजाज बिगड़ा और देखते ही देखते आंधी-तूफान आ गया। तूफान थमने के बाद जिले के कुछ हिस्सों में बारिश भी हुई। प्रेमनगर क्षेत्र में तूफान ने एक युवक की जान ले ली।

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में शुक्रवार की दोपहर आंधी-तूफान से महुआ का एक विशालकाय पेड़ जड़ से उखड़ कर ट्रक पर जा गिरा। इससे ट्रक में पीछे सो रहे अंबिकापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बलसेड़ी का विशाल नामक युवक चपेट में आ गया और पेड़ के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई।
काफी मशक्कत के बाद पेड़ के नीचे से युवक का शव किसी तरह निकाला जा सका। पहचान के बाद पीएम कराया गया और परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

इसके अलावे क्षेत्र में कई विद्युत तार व घरों के छप्पर आदि उडऩे की खबरें हैं, जिससे भी बड़े पैमाने पर क्षति पहुंची है। इस आंधी-तूफान से विद्युत व्यवस्था भी चरमरा गई।

Home / Surajpur / आंधी-तूफान में पेड़ उखड़कर ट्रक पर गिरा, पीछे सो रहे युवक की दबकर हो गई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो