scriptनदी में नहा रहे थे 7 मासूम दोस्त, गहरे पानी में चले जाने से 2 की डूबकर हो गई मौत, पसर गया मातम | 2 Innocent child drowned in Ren river | Patrika News
सुरजपुर

नदी में नहा रहे थे 7 मासूम दोस्त, गहरे पानी में चले जाने से 2 की डूबकर हो गई मौत, पसर गया मातम

पुलिस व गोताखोरों की टीम रेस्क्यू में जुटी, नहीं मिल पाई है बच्चों की लाश (Drowned), माता-पिता सदमे में

सुरजपुरJun 25, 2019 / 06:54 pm

rampravesh vishwakarma

Drowned

Drowned

सूरजपुर. नगर के एक ही मोहल्ले के 7 मासूम बच्चे मंगलवार की दोपहर रेणुका नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान 2 मासूम गहरे पानी में चले गए और डूब जाने से (Drowned) उनकी मौत हो गई। अन्य बच्चों ने घर जाकर सूचना दी तो परिजन, पुलिस व गोताखोरों की टीम पहुंची। काफी मशक्कत के बाद भी रेस्क्यू टीम को शाम तक बच्चों का शव नहीं मिल पाया था। बच्चों की मौत से उनके माता-पिता व परिजन सदमे में हैं।

सूरजपुर के नया बस स्टैंड मोहल्ले में रहने वाले शिवधन साहू 12 वर्षीय पुत्र सुमित तथा आनंद साहू का पुत्र आयूष साहू 12 वर्ष मंगलवार की दोपहर अपने 5 अन्य साथियों के साथ रेण नदी के छठघाट, नौकाघाट के पास नहाने (Drowned) गए थे। सभी बच्चे नहाने के लिए पानी में एक साथ उतरे।
इसी दौरान सुमित और आयूष गहरे पानी की ओर चले गए और डूब (Drowned) जाने से उनकी मौत हो गई। यह देख अन्य बच्चे पानी से बाहर निकले और भागते हुए घर पहुंचकर जानकारी दी। बच्चों की बात सुनकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। इसके बाद सभी बदहवास घटनास्थल पर पहुंचे। पीछे से पुलिस व गोताखोरों की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

शाम तक नहीं मिल पाया था शव
रेस्क्यू टीम द्वारा बच्चों के शव निकाले जाने काफी मशक्कत की गई लेकिन शाम तक दोनों का शव नहीं मिल पाया था। इधर एक साथ दो बच्चों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है। गौरतलब है कि नदी के इसी स्थान पर 3 महीने पूर्व भी 3 बच्चों की डूबकर (Drowned) मौत हो गई थी।

Home / Surajpur / नदी में नहा रहे थे 7 मासूम दोस्त, गहरे पानी में चले जाने से 2 की डूबकर हो गई मौत, पसर गया मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो