scriptमहिला ने वायरल कर दी इस बड़े अफसर संग ‘बेड रूम’ की फोटो, विभाग में मचा हड़कम्प | woman shared bedroom pictures with doctor in dostpur sultanpur | Patrika News
सुल्तानपुर

महिला ने वायरल कर दी इस बड़े अफसर संग ‘बेड रूम’ की फोटो, विभाग में मचा हड़कम्प

सुलतानपुर जिले का मामला…

सुल्तानपुरNov 11, 2018 / 04:23 pm

Hariom Dwivedi

bedroom pictures

महिला ने वायरल कर दी इस बड़े अफसर संग ‘बेड रूम’ की फोटो, विभाग में मचा हड़कम्प

सुलतानपुर. सुलतानपुर में एक महिला ने जिले के एक चिकित्सा अधिकारी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बांदा जिले की निवासी महिला ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, दोस्तपुर के चिकित्सा अधीक्षक डॉ रत्नाकर पर मारपीट व बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर कई सालों उसका यौन शोषण कर रहा है। महिला ने आरोपी चिकित्सक संग अपनी तस्वीरें भी मीडिया में शेयर की हैं।
महिला का कहना है कि बात उन दिनों की है, जब डॉ. रत्नाकर बांदा जनपद में तैनात थे। उस वक्त गंभीर बीमारियों के चलते महिला के पति की मौत हो गई थी। पति की की मौत के बाद महिला जीवकोपार्जन के लिए दूध बेचने का काम करने लगी। डॉ. रत्नाकर के आवास पर भी वह दूध लेकर जाती थी। इसी बीच डॉक्टर रत्नाकर तथा महिला के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गईं। कई सालों तक महिला और डॉ. रत्नाकर के बीच यह मामला चलता रहा। लेकिन जब डॉ. रत्नाकर का ट्रांसफर सुलतानपुर में हुआ तो वह महिला से पीछा छुड़ाने का प्रयास करने लगे। महिला को यह नागवार गुजरा। वह भी सुलतानपुर पहुंच गई। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद महिला ने सम्बंधित थाने में तहरीर देकर यौन शोषण सहित मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

कौन क्या कहता है?
पत्रिका टीम ने जब इस मामले में डॉ. रत्नाकर से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन कट कर दिया। हालांकि, दोबारा कॉल करने पर उन्होंने फोन उठाया और बात की। कहा कि मामल में सुलह हो गई है। वहीं पीड़ित महिला ने जिला चिकित्सालय में होने की बात कही, जब पत्रकार वहां पहुंचे तो कहा कि मैं कोई बयान नहीं दूंगी।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
प्रभारी दोस्तपुर व सीओ कादीपुर डीपी शुक्ल ने बताया कि मामले में मुअ संख्या 244/18 के तहत 376, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

Home / Sultanpur / महिला ने वायरल कर दी इस बड़े अफसर संग ‘बेड रूम’ की फोटो, विभाग में मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो