scriptसुलतानपुर में मेनका गांधी ने पुलिस-प्रशासन को दी चेतावनी, भरी जनसभा में कही यह बात | Maneka Gandhi Sultanpur Visit Latest News | Patrika News
सुल्तानपुर

सुलतानपुर में मेनका गांधी ने पुलिस-प्रशासन को दी चेतावनी, भरी जनसभा में कही यह बात

– भाजपा सांसद मेनका गांधी का तीन दिवसीय सुलतानपुर दौरा- इसौली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को कर रही थीं संबोधित- कहा- जिसने हमें वोट नहीं दिया वह भी हमारे

सुल्तानपुरJun 24, 2019 / 06:25 pm

Hariom Dwivedi

Maneka Gandhi

सुलतानपुर में मेनका गांधी ने पुलिस-प्रशासन को दी चेतावनी, भरी जनसभा में कही यह बात

सुलतानपुर. सांसद बनने के बाद दूसरी बार तीन दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने कहा कि जिन्होंने मुझे वोट दिया वह भी मेरे हैं और जिन्होंने नहीं दिया वह भी। मैं जातिवाद पर विश्वास नहीं करती। सबका भला करूंगी। सभी मेरे अपने हैं और सबके लिए मैं काम करूंगी। किसी से कोई भेदभाव नहीं होगा। कार्यकर्ताओं के स्वागत से अभिभूत पूर्व केंद्रीय ने कहा कि अब जिले में किसी भी प्रकार का भय नहीं चलेगा। मैं आप सबकी मां हूं। हर वक्त आप के लिये खड़ी रहूंगी। किसी से डरने की जरूरत नहीं है।
मेनका गांधी ने ग्राम प्रधानों को चेतावनी देते हुए सांसद मेनका गांधी ने कहा कि अगर कोई ग्राम प्रधान ईंट का फर्जी बिल लगाकर भुगतान निकालेगा और प्रधानमंत्री आवास योजना में गरीबों से पैसा मागेगा तो उसकी प्रधानी नहीं रहेगी। इसौली विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में पुलिस-प्रशासन के अफसरों को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि अब सुलतानपुर में वही रहेगा जो काम करेगा। ठेकेदारों को भी आगाह करते हुए सांसद मेनका गांधी ने कहा कि अगर सड़क बनी और छह माह में टूट गई तो उस सड़क का पैसा ठेकेदार वापस करेगा और उसकी ठेकेदारी बन्द हो जायेगी।
देखें वीडियो…

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने कहा कि आप सभी लोगों को बताइए कि अब जनपद में नया जमाना आ गया है। नया सूरज निकल चुका है। जिसको जो काम हो वह करवा ले। उन्होंने कहा कि मैं 70 गांव के लोगों से मिल चुकी हूं। अगर किसी को कोई मुश्किल हो तो वह हमारे कार्यालय पर रंजीत (पीआरओ ) से मिले, जो आपकी समस्या का निस्तारण करेंगे।
Maneka Gandhi

Home / Sultanpur / सुलतानपुर में मेनका गांधी ने पुलिस-प्रशासन को दी चेतावनी, भरी जनसभा में कही यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो