scriptविवाहिता का शव खेत में बनी पानी की डिग्गी में मिला, दस महीने पहले हुई थी शादी | Patrika News
श्री गंगानगर

विवाहिता का शव खेत में बनी पानी की डिग्गी में मिला, दस महीने पहले हुई थी शादी

गेहूं की कटाई के बाद लापता हुई विवाहिता का शव पदमपुर बाइपास के चक 6 ए के खेत में बनी पानी की डिग्गी में मिलने से खलबली मच गई।

श्री गंगानगरApr 24, 2024 / 09:21 pm

Kamlesh Sharma

श्रीगंगानगर। गेहूं की कटाई के बाद लापता हुई विवाहिता का शव पदमपुर बाइपास के चक 6 ए के खेत में बनी पानी की डिग्गी में मिलने से खलबली मच गई। इस विवाहिता की शादी करीब दस महीने पहले चक 8 ए में हुई थी। इस विवाहिता की संदिग्ध मौत होने पर जांच उपखंड अधिकारी जीतू कुलहरी को दी गई है। जांच अधिकारी की देखरेख में राजकीय जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
सदर थाने के एएसआई धर्मवीर मीणा ने बताया कि चक 8 ए निवासी 23 वर्षीय कृष्णादेवी पत्नी हरपाल सिंह नायक मंगलवार को अपनी सास-ससुर और ननद की बेटी के साथ चक 6 ए के पास खेत में गेहूं की कटाई करने गई थी, वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन सुराग नहीं मिला। बुधवार सुबह विवाहिता की पल्ली खेत में बनी डिग्गी के पास मिली तो ग्रामीणों की मदद से डिग्गी से शव निकाला गया। सूचना मिलने पर शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।
राजियासर क्षेत्र गांव लालगढि़या निवासी जगदीश ने सदर थाने में मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि उसकी लड़की कृष्णादेवी की शादी पिछले महीने जून में हुई थी। शादी के दस महीने में ससुराल पक्ष से कोई अनबन नहीं थी, लेकिन खुद मानसिक रूप से तनाव में रहती थी। पति हरपाल सिंह वैल्डिंग की दुकान पर काम करता है।
ससुराल पक्ष ने अपने घर के पास चक 6 ए के पास एक बीघा खेत में गेहूं की फसल का ठेका ले रखा था। मंगलवार शाम को गेहूं की फसल काटने के बाद कृष्णा देवी घर नहीं आई तो सूचना मिली थी। वह रात को ही बेटी के ससुराल आकर ढूंढने लगा। सुबह खेत में पानी की डिग्गी में शव मिलने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।

Home / Sri Ganganagar / विवाहिता का शव खेत में बनी पानी की डिग्गी में मिला, दस महीने पहले हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो