scriptबाइक चोरी होते हुए देखता रहा मालिक, युवक बाइक लेकर भागने लगा तो दबोच लिया | The bike was stolen by the owner, the young man took out the bike and | Patrika News
श्री गंगानगर

बाइक चोरी होते हुए देखता रहा मालिक, युवक बाइक लेकर भागने लगा तो दबोच लिया

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

श्री गंगानगरJun 16, 2019 / 12:26 am

Raj Singh

bike-was-stolen

बाइक चोरी होते हुए देखता रहा मालिक, युवक बाइक लेकर भागने लगा तो दबोच लिया

– बाइक चोरी करने वाले को किया पुलिस हवाले
श्रीगंगानगर.शहर में शिव चौक के समीप टाटा मोटर्स के बाहर शनिवार रात करीब पौने आठ बजे एक व्यक्ति कार में बैठकर बाइक चोरी करने आए नकाबपोश युवक को देखता रहा। नकाबपोश युवक पहले बाइक के पास गया और फिर उस पर बैठ गया।
कुछ ही पल में वह स्टार्ट करने लगा तो कार से निकलकर यह व्यक्ति भागा और बाइक लेकर जा रहे युवक को पकड़ लिया। लोगों ने उबाइकसकी पिटाई भी कर दी। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को युवक को सौंप दिया गया।

हुआ यूं कि बसंती चौक निवासी कुलदीप सिंह कोच यहां बैडमिटन सिखाने के लिए अपनी बाइक पहुंचा और बाइक को बाहर खड़ी करके वापस सडक़ पर अपने पहचान वाले से बात करने के लिए कार में बैठ गया। वह कार में बैठकर अपने परिचित से बातें कर ही रहा था कि धीरे-धीरे चलता हुआ एक युवक उसकी बाइक की तरफ बढऩे लगा। युवक ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। देखते ही देखते हुए युवक बाइक के समीप खड़ा हो गया। पहले साइड से टेक लगाकर बाइक पर बैठा और अगले ही पल वह बाइक पर सवार हो गया। तब तक भी कुलदीप सिंह यह सब देखता रहा। उसने सोचा कोई ऐसे ही बाइक पर बैठ गया है।
लेकिन युवक बाइक को स्टार्ट करने लगा। यह देखकर कुलदीप सिंह तुरंत ही सडक़ किनारे खड़ी कार से उतरा और बाइक की तरफ जाता, उससे पहले ही युवक बाइक स्टार्ट करके उसकी तरफ ही आ रहा था। उसने रोकने का प्रयास किया तो युवक ने बाइक को दूसरी तरफ मोड़ दिया लेकिन कुलदीप सिंह ने पीछे से बाइक को पकड़ लिया।
जिससे युवक नीचे गिर गया। शोर करने पर वहां अन्य लोग भी आ गए और नीचे गिरते ही युवक को दबोच लिया गया। कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को लोगों ने युवक को सौंप दिया।

Home / Sri Ganganagar / बाइक चोरी होते हुए देखता रहा मालिक, युवक बाइक लेकर भागने लगा तो दबोच लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो