रामदेवरा यात्रियों की सेवा में जुटे इलाके के लोग

By: Jai Narayan Purohit

Updated On:
25 Aug 2019, 07:30:38 PM IST

  • Offering services to Ramdevra pedestrian : रुणेचा पैदल यात्रियों के लिए रेलवे फाटक से पतरोड़ा तक भंडारे लगाए गए हैं।

अनूपगढ़. रुणेचा पैदल यात्रियों के लिए रेलवे फाटक से पतरोड़ा तक भंडारे लगाए गए हैं ( Religious )। लगभग 18 वर्ष से बाबा रामदेव श्रद्धालुओं की ओर से अम्बेडकर चौक के पास लगने वाले भंडारे का पूजा अर्चना के साथ शुभारंभ हुआ। चंदन बजाज, गोल्डी बलाना, नरेन्द्र छाबड़ा उर्फ डब्बू, कपिल चलाना, राजू कालड़ा, मोहित चुघ आदि सेवा में जुटे हंै। अम्बेडकर चौक पर दीपक छाबड़ा के नेतृत्व में पैदल यात्रियों की सेवा की जा रही है ( Free Service )।

इसी प्रकार, आईटीआई के पास स्थित हनुमान मंदिर के सामने रामसापीर सेवा समिति की ओर से भण्डारा लगाया गया है। इसमें पवन चुघ, पंकज कथूरिया, श्याम चुघ, अमित बाघला आदि सेवाएं दे रहे हैं ( Anupgarh )। इसी प्रकार, उधम ङ्क्षसह चौक स्थित पट्रोल पम्प, सीमा सुरक्षा बल के पास स्थित पट्रोल पम्प, केंद्रीय विद्यालय के पास स्थित पट्रोल पंप पर भी भंडारे लगाए गए हैं ( Sriganganagar news )। चक पांच के में लक्की आहुजा के नेतृत्व में भंडारा लगाया गया है।
पतरोड़ा पट्रोल पम्प पर मोहित छाबड़ा की तरफ से भण्डारा लगाया गया है।

इसके अलावा अनेक संस्थाओं की ओर से भण्डारे लगाए गए हैं ( Rajasthan news )। भंडारे पैदल यात्रियों के लिए 24 घंटे खुले रहते हैं। इन भंडारों में यात्रियों को लंगर, विश्राम, नहाने, मेडिकल, नीबू पानी सहित अन्य सेवाएं दी जा रही हैं। सेवादारों ने बताया कि विभिन्न शहरों से आने वाले यात्री सोमवार को अनूपगढ़-घड़साना मार्ग से निकलेंगे।

Updated On:
25 Aug 2019, 07:30:38 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।