scriptगाय को बचाने के फेर में बेकाबू होकर ट्रोला पेड़ से टकराया, हादसे में एक जने की दर्दनाक मौत | One man died in Sri Ganganagar Road Accident | Patrika News
श्री गंगानगर

गाय को बचाने के फेर में बेकाबू होकर ट्रोला पेड़ से टकराया, हादसे में एक जने की दर्दनाक मौत

गाय को बचाने के चक्कर में बेकाबू हुआ ट्रोला पेड़ से जा टकराया, हादसे में एक जने की दर्दनाक मौत

श्री गंगानगरJun 15, 2019 / 07:50 pm

anandi lal

sri ganganagar

गाय को बचाने के चक्कर में बेकाबू हुआ ट्रोला पेड़ से जा टकराया, हादसे में एक जने की दर्दनाक मौत

श्रीगंगानगर। जिले के राजियासर में शनिवार को सड़क हादसे में एक जने की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, बेकाबू हुआ ट्रोला अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार, राजियासर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-62 पर शनिवार को ट्रोला अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। हादसे का शिकार जोधपुर के देणोक का रहने वाला सुमेरसिंह पुत्र उमेद सिंह (30) हो गया। हादसे के बाद ट्रोला चालक हनुमान राजपूत ने थाने में रिपोर्ट दी है।
पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया गया है कि परिवादी व उसके ताऊ का लड़का सुमेर सिंह दोनों ट्रोला पर काम करते थे। सुमेर सिंह खलासी का काम करते थे। वे ट्रोला लेकर 15 जून को सूरतगढ़ से कोलायत के लिए रवाना हुए। राजियासर थाना क्षेत्र के एनएच 62 पर गांव प्रेम नगर के पास रोड़ पर ट्रोले के सामने अचानक गाय आ गई। इस दौरान गाय को बचाने के चक्कर में ट्रोला साइड में काटा तो टोला अनियंत्रित होकर रोड के एक तरफ खड़े पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में सुमेर सिंह का सिर ट्रोले के शीशे से टकरा गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया। गंभीर घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से सूरतगढ़ के सरकारी चिकित्सालय में ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे गंगानगर रैफर कर दिया। इस दौरान बीच रास्ते में उसकी सांसे थम गई। थाने के एएसआई सज्जन कुमार ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Home / Sri Ganganagar / गाय को बचाने के फेर में बेकाबू होकर ट्रोला पेड़ से टकराया, हादसे में एक जने की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो