scriptनेशनल ज्योग्राफी दुनिया की पॉपुलर फोटोज में शामिल हुई जयपुर के अंकित मुद्गल की फोटो | World's Popular Photograph of National Geography one of Ankit Mudga | Patrika News
खास खबर

नेशनल ज्योग्राफी दुनिया की पॉपुलर फोटोज में शामिल हुई जयपुर के अंकित मुद्गल की फोटो

दुनियाभर के १२ फोटोग्राफर्स की फोटोज को मिली है जगह, इंडिया से तीन फोटोग्राफर्स शामिल

जयपुरDec 17, 2018 / 05:29 pm

Anurag Trivedi

ankit mudgal

नेशनल ज्योग्राफी दुनिया की पॉपुलर फोटोज में शामिल हुई जयपुर के अंकित मुद्गल की फोटो

जयपुर। शहर के फोटोग्राफर अंकित मुद्गल की फोटो इन दिनों विश्वस्तर पर चर्चा बटोर रही है। अंकित का क्लिक किया गया एक फोटो नेशनल ज्योग्राफी दुनिया की पॉपुलर फोटोज में शामिल हुआ है। यह फोटो एक टैटू आर्टिस्ट आकांक्षा और उनकी बेटी आन्या का है। फोटो में मां-बेटी के वात्सल्य प्रेम को दिखाया गया है, जब भी आन्या स्कूल से आती है, सबसे पहले मां के स्टूडियो में पहुंच जाती है और आकांक्षा भी उसके लिए समय जरूर निकालती है। इसी खास लम्हे को अंकित ने कैमरे में क्लिक किया है। नेशनल ज्योग्राफी के लिए अंकित का यह दूसरा मौका है, जब यहां अंकित की फोटो यूज की गई है।
१० हजार फोटो हुई थी समिट
यह एवरीडे मोमेंट आइन्मेंट का एक खास प्रोजेक्ट था, इसमें दुनियाभर से लगभग १० हजार फोटोज समिट हुई थी, उसमें अंकित की यह फोटो शामिल थी। इनमें से नेश ज्योग्राफी के शूट प्रोड्यूसर डेविड वाइली ने १२ फोटोज को सलेक्ट कर उन्हें पब्लिश किया गया है। इनमें इटली से डेविड , कतर से दिलशान, यूएसए से जेशन वाशिंगटन, कनाड़ा से जैनी स्टेवन्स, इरान से माजिद हाजोती, इटली से मार्कोख् नीदर लैंड से मार्शल वेन, ऑस्ट्रेलिया से मिशेल वी, इंडिया से सारंग भगत, बेलारूस से सिरेही, इंडिया से विवेक शर्मा की फोटोज शामिल थी।

Home / Special / नेशनल ज्योग्राफी दुनिया की पॉपुलर फोटोज में शामिल हुई जयपुर के अंकित मुद्गल की फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो