scriptProtestForWater : पानी नहीं तो वोट नहीं, आज सवेरे लोगों ने प्रशासन को चेताया | Patrika News
खास खबर

ProtestForWater : पानी नहीं तो वोट नहीं, आज सवेरे लोगों ने प्रशासन को चेताया

– भीलवाड़ा जिले के अरवड़ पंचायत के कल्याणपुरा गांव की घटना – ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी जयपुर। भीलवाड़ा जिले के अरवड़ ग्राम पंचायत के कल्याणपुरा गांव में पीने के पानी के लिए लोगों को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर आज बुधवार को पूरे गांव के महिला-पुरुष चौपाल […]

जयपुरApr 24, 2024 / 12:07 pm

Mohan Murari

– भीलवाड़ा जिले के अरवड़ पंचायत के कल्याणपुरा गांव की घटना

– ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी

जयपुर। भीलवाड़ा जिले के अरवड़ ग्राम पंचायत के कल्याणपुरा गांव में पीने के पानी के लिए लोगों को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर आज बुधवार को पूरे गांव के महिला-पुरुष चौपाल पर इकठ्ठे हुए ओर जब तक कल्याणपुरा में पीने का पानी नही आएगा तो मतदान नहीं करेंगे। ग्रामीणों ने नारे लगाए और कहा कि पानी नहीं तो वोट नहीं और लोकसभा चुनाव में मतदान बहिष्कार की चेतावनी दे डाली।
ग्रामीणों ने बताया कि चुनाव के समय नेता वोट मांगने तो आ जाते हैं पर हमारी समस्याओं का समाधान नहीं करते कल्याणपुरा गांव में 17-18 महीनों से पीने का पानी नहीं आ रहा है। लोगों को पीने के पानी के पैसे देकर टैंकर मंगाने पड़ रहे हैं। इससे आर्थिक नुकसान हो रहा है। टैंकर भी समय पर नहीं आने से लोगों दूर-दराज कुएं बावड़ियों से पानी खींच कर लाना पड़ता हैं। गांव में पीने का पानी नहीं आ रहा है। लोग पीने के पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। कैम्पर व पानी के टैंकर मंगा रहे हैं। पानी नहीं आने से लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर ग्रामीणों ने पानी नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर लोकसभा चुनावों में बहिष्कार की चेतावनी दी है।

Home / Special / ProtestForWater : पानी नहीं तो वोट नहीं, आज सवेरे लोगों ने प्रशासन को चेताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो