आर्थिक तंगी से परेशान सफाई कर्मी ने फांसी लगा जान दी

By: Akhilesh Kumar Tripathi

Published On:
Jul, 12 2019 10:11 PM IST

  • सफाई कर्मी अपने घर के कमरे में साड़ी के फंदे से फांसी पर लटका मिला

सोनभद्र. अनपरा थाना क्षेत्र के कौवानाला में सफाई कर्मी ने गुरुवार की रात घर में फांसी लगा जान दे दी। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के पीछे जहां कुछ लोगों का कहना था कि मृतक ने आर्थिक तंगी से तंग आकर जान दी।


घटना गुरुवार रात लगभग 2:00 बजे के मध्य रात्रि की है। इसमें संजय राम पुत्र उद्देश्य राम उम्र 30 निवासी अनपरा कौवानाला सफाई कर्मी अपने घर के कमरे में साड़ी के फंदे से फांसी पर लटका मिला। घटना की जानकारी परिजनों को होते ही वहां कोहराम मच गया। कुछ ही देर में वहां मजमा लगा लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय राम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर संजय राम की मौत के पीछे तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

 

यहां देखें वीडियो

Published On:
Jul, 12 2019 10:11 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।