scriptसड़क पर चलने से पहले अगर करेंगे इन नियमों का प्रयोग, तो कभी नही होंगे सड़क हादसे के शिकार | Sitapur bussinessman organized the traffice camp in sitapur | Patrika News
सीतापुर

सड़क पर चलने से पहले अगर करेंगे इन नियमों का प्रयोग, तो कभी नही होंगे सड़क हादसे के शिकार

सड़क पर चलने से पहले अगर करेंगे इन नियमों का प्रयोग, तो कभी नही होंगे सड़क हादसे के शिकार

सीतापुरJun 22, 2019 / 06:39 pm

नितिन श्रीवास्तव

sitapur-bussinessman-organized-the-traffice-camp-in-sitapur

सड़क पर चलने से पहले अगर करेंगे इन नियमों का प्रयोग, तो कभी नही होंगे सड़क हादसे के शिकार

सीतापुर. यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पूरे प्रदेश में इस समय यातायात सप्ताह मनाया जा रहा हैं। इसी कड़ी में आज सीतापुर में व्यापार मंडल के व्यापारियों ने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए जागरूकता कैम्प का आयोजन किया गया। इस मौके पर एसपी एल.आर.कुमार ने इस कैम्प का उद्घाटन किया और लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा कि सड़क पर चलने से पहले दो पहिया वाहन चालक हेलमेट और चार पहिया वाहन चालक सीट बेल्ट का अवश्य प्रयोगा करे जिससे सड़क हादसों से बचा जा सके।

एसपी ने किया लोगों को जागरूक


व्यापार मंडल के पदाधिकारियों और व्यापारियों द्वारा आयोजित सड़क सुरक्षा जागरूकता कैम्प में एसपी समेत आरटीओ और अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल हुए। एसपी ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि रात में सड़क पर चलते समय पास का प्रयोगा करना चाहिए और गाड़ियों को संतुलित स्पीड में चलाना चाहिए जिससे जरूरत पड़ने पर उस पर काबू पाया जा सके। उन्होंने कहा कि अगर लोग हेलमेट और सीट बेल्ट का प्रयोग करते हैं तो कहीं न कहीं सड़क हादसों के रिकॉर्ड में गिरावट आएगी। एसपी ने कहा कि ट्रैक्टर ट्रॉली चालक अपने वाहनों ने रिफ्लेक्टर का प्रयोग करे जिससे बड़े हादसों को रोका जा सके और लोगों की जान बचाई जा सकें।

Home / Sitapur / सड़क पर चलने से पहले अगर करेंगे इन नियमों का प्रयोग, तो कभी नही होंगे सड़क हादसे के शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो