scriptयूपी के इस जनपद में आग से जले दर्जनों कारतूस, धमाकों की आवाज से सहमा महकमा, मचा हड़कंप | Pac jim fire in Short sarkar at sitapur | Patrika News
सीतापुर

यूपी के इस जनपद में आग से जले दर्जनों कारतूस, धमाकों की आवाज से सहमा महकमा, मचा हड़कंप

यूपी के इस जनपद में आग से जले दर्जनों कारतूस, धमाकों की आवाज से सहमा महकमा, मचा हड़कंप

सीतापुरJun 22, 2019 / 05:52 pm

नितिन श्रीवास्तव

pac-jim-fire-in-short-sarkar-at-sitapur

यूपी के इस जनपद में आग से जले दर्जनों कारतूस, धमाकों की आवाज से सहमा महकमा, मचा हड़कंप

सीतापुर. 11वीं वाहिनी पीएसी की व्यायाम शाला में आज सुबह शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। देखते ही देखते आग पास पास में बने कमरे तक पहुँच गई। जिसके चलते कमरे में रखी तीन रायफल और कारतूस आग की चपेट में आ गए। आग के कारण काफी देर तक कारतूस के दगने की आवाज आती रही। फायर ब्रिगेड के पहुचने पर आग पर काबू पाया जा सका। आग से हुए नुकसान का अभी तक आकलन नही हो सका है।

आग से जली रायफल और कारतूस

मामला 11वीं वाहिनी पीएसी कैम्पस का है। यहां पर जवानों के लिए व्यायामशाला बनी हुई है। आज लगभग 12 बजे यहां पर शार्टसर्किट के चलते आग लग गई। देखते ही देखते आग पास में बने एक कमरे तक जा पहुंची। यह कमरा अंतराष्ट्रीय शूटर रंजना गुप्ता को एलाट है। जानकारी के मुताबिक इस कमरे में रंजना गुप्ता की तीन प्रेक्टिस राइफल और सैकड़ो राउंड प्रेक्टिस के लिए कारतूस रखे हुए थे। आग की चपेट में आकर जहां राइफल जल गई तो वही कारतूस ब्लास्ट हो गए।
शार्ट सर्किट से लगी आग

फायर ब्रिगेड के पहुचने पर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस आगजनी में कितना नुकसान हुआ है इसका अभी तक आकलन नही हो सका है। अधिकारियों ने बताया हैं कि रंजना गुप्ता उस समय बाहर गई हुयी है उनको सूचना दे दी गई है। आग से हुए नुकसान की जानकारी की जा रही है।

Home / Sitapur / यूपी के इस जनपद में आग से जले दर्जनों कारतूस, धमाकों की आवाज से सहमा महकमा, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो