scriptआतंकी हमले के विरोध में यहां हुयी शोक बंदी, विभिन्न संगठनों ने केंद्र सरकार से की बड़ी मांग, | kashmir attack before closed the full market in sitapur | Patrika News
सीतापुर

आतंकी हमले के विरोध में यहां हुयी शोक बंदी, विभिन्न संगठनों ने केंद्र सरकार से की बड़ी मांग,

आतंकी हमले के विरोध में यहां हुयी शोक बंदी, विभिन्न संगठनों ने केंद्र सरकार से की बड़ी मांग

सीतापुरFeb 16, 2019 / 11:01 pm

नितिन श्रीवास्तव

kashmir-attack-before-closed-the-full-market-in-sitapur

आतंकी हमले के विरोध में यहां हुयी शोक बंदी, विभिन्न संगठनों ने केंद्र सरकार से की बड़ी मांग,

अभिषेक सिंह

सीतापुर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की श्रद्धांजलि के लिए सीतापुर में शोक सभा आयोजित कर शोक बंदी के रूप में सीतापुर बंद का आवाहन किया। इस शोक बंदी में समाज के व्यापारी वर्ग के अलावा राजनीतिक दलों और अन्य समुदाय के लोगों ने अपनी भागीदारी निभायी।
पूरे जनपद में शोक बंदी का आवाहन

शहर के मुख्य बाजारों को आज बंद करके एक शोक सभा आयोजित की गयी जिसमे पुलवामा में शहीद हुए शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करके पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी करके पाकिस्तान सरकार का पुतला भी फूंककर अपना विरोध दर्ज कराया। विभिन्न संगठनों ने ज्ञापन के माध्यम से केंद्र सरकार से यह मांग की हैं अब भारत चुपचाप न बैठे और पाकिस्तान को इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दे जिससे पाकिस्तान को भारत की सैन्य शक्ति का अनुमान हो सके और पुलवामा में शहीद हुए शहीदों की आत्मा को शांति मिल सके।

छोटे व्यापारियों ने बंदी से किया किनारा


सीतापुर में बंद का मिला जुला असर भी दिखा जहां एक तरह बड़े व्यापारी बाजारों को बंद करके शोक बंदी का आवाहन कर रहे थे वही छोटे व्यापारी इस बंदी से दूरी भी बनाये हुए थे लेकिन बाद में कई संगठनों ने दबाव बनाकर बाजारों को बंद करवाया और बंदी में पूर्ण सहयोग करने का आवाहन किया।

Home / Sitapur / आतंकी हमले के विरोध में यहां हुयी शोक बंदी, विभिन्न संगठनों ने केंद्र सरकार से की बड़ी मांग,

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो