scriptगहरे पानी मे नहाने के दौरान पांच बच्चों के साथ हुआ ये भयानक हादसा, परिवार में मचा कोहराम.. | 1 child dead in pound water in sitapur | Patrika News
सीतापुर

गहरे पानी मे नहाने के दौरान पांच बच्चों के साथ हुआ ये भयानक हादसा, परिवार में मचा कोहराम..

गहरे पानी मे नहाने के दौरान पांच बच्चों के साथ हुआ ये भयानक हादसा, परिवार में मचा कोहराम..

सीतापुरJul 12, 2019 / 11:27 pm

नितिन श्रीवास्तव

1-child-dead-in-pound-water-in-sitapur

गहरे पानी मे नहाने के दौरान पांच बच्चों के साथ हुए ये भयानक हादसा, परिवार में मचा कोहराम..

सीतापुर. जनपद में आज दोपहर नदी ने नहाते समय पांच बच्चे डूब गए। मौके पर मौजूद लोगो ने डूब रहे चार बच्चों को बाहर निकाल लिया जबकि एक बच्चा पानी मे डूब गया जिसे काफी देर बाद निकाला जा सका। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं वही बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

गहरे पानी मे जाने से हुआ हादसा

मामला रामकोट थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव है। यहां पर दोपहर में प्रमोद अपने चार अन्य साथियों के साथ नहाने के लिए गांव के बाहर से गुजरी सरायन नदी में गया था। नहाते समय पांचों बच्चे गहरे पानी मे चले गए जिसके चलते पांचों बच्चे नदी में डूबने लगे। चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने नदी में छलांग लगा दी और नदी के पानी मे डूब रहे चार बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन प्रमोद गहरे पानी मे चला गया। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुँचा और स्थानीय गोताखोरों की मदद से प्रमोद की तलाश नदी में शुरू की गई। काफी देर बाद पानी मे डूबे प्रमोद को गोताखोरों ने पानी से बाहर निकाल लिया और उसे लेकर जिला अस्पताल आये। जहां पर चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Home / Sitapur / गहरे पानी मे नहाने के दौरान पांच बच्चों के साथ हुआ ये भयानक हादसा, परिवार में मचा कोहराम..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो