scriptगोताखोरों ने 32 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लेकपार्क तालाब से निकाला शव | Divers take 32 hours of dead body after leakpark pond | Patrika News
सिंगरौली

गोताखोरों ने 32 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लेकपार्क तालाब से निकाला शव

परिजनों को समझाइश के बाद पुलिस शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस

सिंगरौलीNov 15, 2018 / 11:30 pm

Anil singh kushwah

Divers take 32 hours of dead body after leakpark pond

Divers take 32 hours of dead body after leakpark pond

सिंगरौली. एनटीपीसी विंध्यनगर लेकपार्क तालाब से पुलिस ने 32 घंटे बाद युवक के शव को गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिया है। शव बरामद होने के बाद मृतक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। परिजनों का कहना था कि उचित मुआवजा और नौकरी दी जाए। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
छठ पर्व के दौरान तालाब में डूबा था युवक
विंध्यनगर टीआई अरूण पाण्डेय की समझाइश के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने की सहमति बनी। जहां मृतक के परिजनों को शासन की ओर से 4 लाख रुपए देने का आश्वासन मिला है। वहीं अंत्येष्टि के लिए पांच हजार रुपए नगद अलग से दिया गया है।सहमति पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक दिनेश बंसल (32) पिता मोहर बंसल बीते मंगलवार की शाम विंध्यनगर लेकपार्क स्थित तालाब में डूब गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तालाब में युवक की तलाश शुरू कर दिया।
32 घंटे बाद पुलिस को मिली कामयाबी
घटना के 32 घंटे के दौरान काफी मशक्कत करने के बाद गोताखोरों की मदद से युवक के शव को तालाब से बरामद किया गया। पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर विंध्यनगर गेट के पास मृतक के परिजनों ने सीआईएसएफ के जवानों से खूब झूमाझटकी हुई। बाद में विंध्यनगर टीआई अरूण पाण्डेय ने परिजनों को मुआवजा दिए जाने का आश्वासन देकर शांत कराया। उसके शव पोस्टमार्टम कराया गया।

Home / Singrauli / गोताखोरों ने 32 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लेकपार्क तालाब से निकाला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो