scriptसीकर के इस शख्स की गुवाहाटी में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या | youth businessman murder in Guwahati | Patrika News
सीकर

सीकर के इस शख्स की गुवाहाटी में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

इस पर एक बदमाश ने हेमंत को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश रुपए से भरा बैग वहीं छोडकऱ भाग गए।

सीकरFeb 23, 2018 / 03:25 pm

vishwanath saini

hemant

 

लक्ष्मणगढ़. कस्बे के वार्ड 16 निवासी व गुवाहाटी प्रवासी महेंद्र छावछरिया के पुत्र युवा व्यवसायी हेमन्त छावछरिया उर्फ लाला की बुधवार शाम को गुवाहाटी के हातीगांव में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय हेमंत अपनी दुकान का काम निपटाकर अपने साथ लगभग 15 लाख रुपए लेकर स्कूटी से घर जा रहा था। रास्ते में हातीगांव पुलिस थाने से मात्र 200 मीटर दूरी पर ही पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने हेमंत का रास्ता रोककर रूपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया, परन्तु हेमंत ने इसका विरोध किया। इस पर एक बदमाश ने हेमंत को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश रुपए से भरा बैग वहीं छोडकऱ भाग गए।

 

गोली की आवास सुनकर आस पास के लोग मौके पर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत हेमंत को दिसपुर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रबंधन ने जहां गोली सीने में लगना बताया वहीं पुलिस गोली सिर में लगना बता रही हैं। घटना के बाद पुलिस ने हातीगांव व उससे सटे इलाकों की चौकसी बढ़ा दी। गुरुवार सुबह मृतक हेमंत का शरीर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों का सौंप दिया। परिजनों ने शाम को हेमंत का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना के बाद से ही प्रवासी मारवाडिय़ों में रोष है। प्रवासी मारवाडिय़ों ने हमलावरों को गिरफ्तार करने की मंाग की हैं।

 


स्थानीय व्यापारी से बताया जा रहा है विवाद
मृतक हेमंत की पत्नी सरिता ने बताया कि उनके पति का किसी से भी विवाद नहीं था, परन्तु स्थानीय लोगों का कहना था कि उनकी उन्नति से एक स्थानीय लक्की नाम का व्यापारी जरूर द्वेष रखता था। पुलिस ने लक्की की तलाश में भी गुरुवार को कई स्थानों पर छापेमारी की। इधर लक्ष्मणगढ़ शहर व्यापार मंडल व फ्रेण्ड्स वेलफेयर सोसायटी ने भी घटना के प्रति रोष व्यक्त करते हुये हमलावरों को तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की हैं।

 

व्यापार मंडल के अध्यक्ष विष्णू भूत व सोसायटी के अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने बताया मामले की सक्रियता से जांच व हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राजस्थान की सीएम को एक ज्ञापन भी उपखंड अधिकारी के माध्यम से भेजा जायेगा। इधर बगडिय़ा स्कूल के पूर्व छात्र रहे हेमंत की हत्या को लेकर स्कूल परिसर में एक शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धाजंलि दी गई।

Home / Sikar / सीकर के इस शख्स की गुवाहाटी में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो