scriptVIDEO: भीषण सडक़ हादसे में 7 कार सवार जिंदा जले, मृतकों में 2 बच्चे व 3 महिला शामिल | Six car riders burnt alive in a horrific road accident, two children a | Patrika News
सीकर

VIDEO: भीषण सडक़ हादसे में 7 कार सवार जिंदा जले, मृतकों में 2 बच्चे व 3 महिला शामिल

राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को भी भीषण सडक़ हादसे में कार सवार छह जने जिंदा जल गए। हादसा सालासर- चूरू रोड पर हुआ।

सीकरApr 14, 2024 / 08:39 pm

Sachin

VIDEO: भीषण सडक़ हादसे में 6 कार सवार जिंदा जले, मृतकों में दो बच्चे व दो महिला शामिल

,,VIDEO: भीषण सडक़ हादसे में 6 कार सवार जिंदा जले, मृतकों में दो बच्चे व दो महिला शामिल

सीकर/फतेहपुर। जिले में रविवार को भीषण सडक़ हादसे में कार सवार सात जने जिंदा जल गए। हादसा सालासर- चूरू रोड पर हुआ। जहां मेरठ की दो सगी बहनों का परिवार सालासर दर्शनों के बाद वापस लौट रहा था। तभी आशीर्वाद पुलिया पर एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए कार आगे निकली तो सामने से एक वाहन आ गया। जिसे बचाने के फेर में असंतुलित हुई कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। जिससे कार में आग लग गई।

जिसने देखते- देखते विकराल रूप लेकर उसमें सवार सातों जनों को चपेट में ले लिया। सूचना पर पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। जिसने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाकर शवों को बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान नीलम गोयल (55) पत्नी मुकेश गोयल, उसके बेटे आशुतोष गोयल, मंजू बिंदल (58)पत्नी महेश बिंदल, उसके बेटे हार्दिक बिंदल (37) व पत्नी स्वाति बिंदल (32) तथा उनकी दो बेटियों ऋदीक्षा (7) व सीदीक्षा (4) के रूप में हुई है। मंजू व नीलम दोनों सगी बहनें हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wsens

कार में लगा था गैस किट
दुर्घटनाग्रस्त कार में गैस किट लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि गैस की वजह से ही कार ने भिड़ते ही आग पकड़ ली। हादसे के दौरान नजदीकी लोगों ने उन्हें बचाने की भी कोशिश की। लेकिन, कार के दरवाजे लॉक होने की वजह से उन्हें समय रहते बाहर नहीं निकाला जा सका।

ट्रक में भी लगी आग, चालक फरार
कार जिस ट्रक से भिड़ी उसमें रुई भरी हुई थी। जिसने भी आग पकड़ ली। लपटें उठती देख चालक ट्रक से उतरकर फरार हो गया। घटना से रास्ते से एकबारगी जाम लग गया। बाद में पुलिस ने दोनों वाहनों की आग बुझाकर वाहनों को सडक़ किनारे करवाया।

प्रत्यक्षदर्शी बोला मदद के लिए चीखते हुए तोड़ा दम
प्रत्यक्षदर्शी रामनिवास सैनी ने बताया कि करीब ढाई बजे हुए हादसे में कार व ट्रक ने तुरंत ही आग पकड़ ली। इस दौरान कार चालक हार्दिक बिंदल लोगों से हाथ बाहर निकाल मदद मांग रहा था। लोग बचाने दौड़े तो कार के दरवाजे नहीं खुले। तभी आगे का टायर फट गया और तेज लपटों के चलते लोग दूर भाग गए। गाड़ी के पीछे लगी गैस किट तक आग पहुंची तो लपटें और तेज हो गई और देखते- देखते कार सवार सभी लोग जिंदा जल गए। ट्रक में भरी रुई भी कार पर गिरने से आग लगातार बढ़ती गई। बाद में लोगों ने पुलिस को फोन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो