scriptरेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं मास रेप है, पीएम मोदी और शाह को देश से…, कर्नाटक में बोले राहुल गांधी | What Revanna did is not a sex scandal but mass rape, PM Modi and Shah should leave the country…, Rahul Gandhi said in Karnataka | Patrika News
राष्ट्रीय

रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं मास रेप है, पीएम मोदी और शाह को देश से…, कर्नाटक में बोले राहुल गांधी

कर्नाटक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने हासन जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के लिए प्रचार किया जिसने 400 महिलाओं के साथ बलात्कार किया और उनके वीडियो बनाए।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 05:19 pm

Paritosh Shahi

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले कर्नाटक के शिवमोग्ग में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महालक्षमी योजना हिंदुस्तान की अगली सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि हर गरीब परिवार की लिस्ट बनाई जाएगी, जिसमें एक महिला का नाम चुना जाएगा और साल के एक लाख रुपए उस महिला के बैंक अकाउंट में चले जाएंगे। कांग्रेस नेता ने आगे कहा, “हर महीने 8,500 रुपए खटाखट-खटाखत आपके बैंक अकाउंट में जाएंगे…हम पहली नौकरी पक्की योजना लागू करने जा रहे हैं। एक साल की नौकरी मिलेगी, 8,500 रुपए हर महीने बैंक अकाउंट में जाएंगे, एक लाख रुपए साल के होंगे और देश के सभी स्नातकों को अच्छी गुणवत्ता की ट्रेनिंग मिलेगी।”

पीएम मोदी और शाह पर साधा निशाना

अपने संबोधन में पीएम मोदी और एचएम अमित शाह पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, “जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं ‘मास रेप’ है! कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे, उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और BJP के हर नेता को इस पाप के लिए देश की हर महिला से हाथ जोड़ कर, सिर झुका कर माफी मांगनी चाहिए। मास रेपिस्ट को हिंदुस्तान से भागने देंगे – ये है मोदी की गारंटी! प्रज्वल रेवन्ना ने सैकड़ों महिलाओं का रेप किया, तब भी PM मोदी ने उसे जर्मनी जाने से नहीं रोका। PM मोदी के पास सारी मशीनरी है, तब भी उन्होंने मास रेपिस्ट को जर्मनी जाने दिया- ये ‘मोदी की गारंटी’ है। भ्रष्ट नेता हो या मास रेपिस्ट हो, BJP उसकी रक्षा करेगी।”

Home / National News / रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं मास रेप है, पीएम मोदी और शाह को देश से…, कर्नाटक में बोले राहुल गांधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो