scriptइस युवती की लव स्टोरी में जीजा बना विलेन, पुलिस के गले की फांस भी बनी पूरी कहानी | jhunjhunu Love Story | Patrika News
सीकर

इस युवती की लव स्टोरी में जीजा बना विलेन, पुलिस के गले की फांस भी बनी पूरी कहानी

www.patrika.com/sikar-news/

सीकरSep 20, 2018 / 08:35 am

vishwanath saini

love story Jhunjhunu

jija sali arrest

झुंझुनूं.
राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक युवती द्वारा पुलिसकर्मियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने और फिर आरोपितों के पक्ष में बयान देने के बदले रुपए लेने के चौंका देने वाले मामले में अब एक और खुलासा हुआ है। नए खुलासे में पूरा मामला युवती की लव स्टोरी का निकला है। खास बात यह है कि युवती की इस लव स्टोरी में उसका जीजा विलेन बना है।

 

परिजनों को नींद की गोलियां खिलाकर रात को इस प्रेमी से मिलने आई यह प्रेमिका, देखें वीडियो

 

यह है पूरा मामला
-एक युवती की रिपोर्ट पर पिछले साल नवलगढ़ पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था।
-मामले में सीकर जिले के कोलिड़ा गांव निवासी नवलगढ़ थाने में तैनात रहे सिपाही महिपाल सिंह, विकास अन्य को नामजद किया गया था।
-पुलिस ने जांच में महिपाल सिंह को आरोपित नहीं माना, लेकिन न्यायालय ने इस मामले में प्रसंज्ञान लेकर महिपाल को दोषी मान लिया।
-महिपाल के पक्ष में बयान देने के लिए युवती ने 20 लाख रुपयों की मांग की। बाद में सौदा साढ़े 6 लाख में तय हुआ।
-युवती ने एक लाख रुपए ले भी लिए थे। बाद में पुलिस ने जाल बिछाकर 18 सितम्बर 2018 को युवती व उसके जीजा को शेष रुपए लेते गिरफ्तार कर लिया।
-19 सितम्बर को पुलिस ने युवती व उसके जीजा का न्यायालय में पेश कर पूछताछ की तो नई कहानी सामने आई।

रामसिंह से किया प्रेम विवाह

आरोपितों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपित महिला को रघुनाथपुरा निवासी रामसिंह से प्रेम हो गया। बाद में दोनों ने भागकर शादी भी कर ली थी। लेकिन इस बीच पीहर पक्ष के लोगों ने महिला की गुमशुदगी दर्ज करवा दी। इसका पता चलने पर महिला बयान देने के लिए थाने पहुंच रही थी। लेकिन रास्ते में पीहर पक्ष के लोग उसे अपने साथ ले गए। बाद में जीजा के बहकावे में आकर रामसिंह, विकास, महिपाल आदि के खिलाफ नवलगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

Home / Sikar / इस युवती की लव स्टोरी में जीजा बना विलेन, पुलिस के गले की फांस भी बनी पूरी कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो