scriptबड़ी खबर : घर से गायब लडक़ी की मिली पास के मुहल्ले में लाश, मुंह से निकल रहा था झाग | girl dead body found in shivpuri in suspicious condition | Patrika News
शिवपुरी

बड़ी खबर : घर से गायब लडक़ी की मिली पास के मुहल्ले में लाश, मुंह से निकल रहा था झाग

4 लोग घर से ऑटो में ले गए थे साथ

शिवपुरीJul 06, 2019 / 12:34 pm

Gaurav Sen

girl dead body found in shivpuri in suspicious condition

घर से गायब लडक़ी की मिली पास के मुहल्ले में लाश, मुंह से निकल रहा था झाग

शिवुपरी। शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत पॉश कालोनी कृष्ण पुरम में शनिवार की सुबह लोगों के रौंगटे एक अज्ञात लडक़ी की लाश देखकर खड़े हो गए। लडक़ी की लाश एक व्यापारी के घर के बाहर रखी हुई मिली। लडक़ी के मुंह से झाग निकल रहा था। लडक़ी की पहचान शिवानी शर्मा के रूप में हुई है। मृतका शिवपुरी की रहने वाली है।

जानकारी के मुताबिक कृष्ण पुरम कॉलोनी में आज सुबह करीब 5बजे 20 साल की युवती की लाश व्यापारी जगदीश मंगल के घर के चबूतरे पर रखी मिली। लाश को देखकर कॉलोनी में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया व एफएसएल अधिकारी एचएस बरैदिया मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। बाद में मौके से निकल रहे एक युवक ने मृतिका की पहचान शिवानी 20 पुत्री घनश्याम शर्मा निवासी नवाब साहब रोड के रूप में की। मामले की सूचना मिलते ही शिवानी की चाची और दादी दोनों मौके पर आ गए। शिवानी की मां बहुत पहले ही घर छोडक़र चली गई थी जबकि उसके पिता की मौत अभी 3 माह पूर्व भी हुई थी। शिवानी की चाची का कहना है पिछले 15 दिन से शिवानी तीन-चार लड़कियों के साथ रहकर स्मैक का नशा कर रही थी और इसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली पुलिस में की थी । लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शिवानी शुक्रवार को दोपहर में घर पर ही थी। लेकिन उसको जूली, रूबी, चिक्की और विकास व एक और लडक़ा अपने साथ ले गए थे । इसके बाद शिवानी की आज लाश मिली।

यह भी पढ़ें

ट्रेन के सामने कूंद गई लडक़ी, रेलवे लाइन पर फैल गए शरीर के टुकड़ें, वजह आई सामने


यहां बता दें शिवपुरी में पिछले 1 साल से स्मैक का नशा जोरों पर चल रहा है। कई युवा रोज इसका शिकार हो रहे हैं। पुलिस ने फिलहाल लाश का पीएम करा कर मामले की जांच शुरू कर दी है । पुलिस का कहना है सभी संदिग्धों से पूछताछ के बाद और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर युवती की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई।

यह भी पढ़ें

अकेली रह रही छात्रा से बलात्कार कर दी जान से मारने की धमकी


सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए लोग
सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग शिवानी की लाश को चबूतरे पर रखते हुए नजर आ रहे हैं। मृतका की चाची और दादी ने भी दो लड़कियों के साथ 4 लडक़ों के नाम को पुलिस को बताएं हैं जिनपर उन्हें शक है।

 

girl dead body found in shivpuri in suspicious condition

जूली करती है नशा का व्यापार
मृतका शिवानी की चाची ने बताया की हमारी लडक़ी कुछ दिनों से जूली और रूबी नाम की लड़कियों के संपर्क में आ गई थी। जूली स्मैक का नशा करती है औैर स्मकै का व्यापार भी करती है। शिवानी पहले भी घर से गायब हो गई और वापस आ गई थी। कुछ दिनों पहले ये लोग ऑटो से आए और हमारी बेटी को साथ लेकर चले गए। जिसकी शनिवार सुबह लाश मिली है।

पुलिस ने नहीं किया सपोर्ट
परिवार के लोगों ने कहा कि हम लोगों ने शिवानी के गायब होने की रिपोर्ट कोतवाली थाने दर्ज कराई तो पुलिस ने कहा कि हम अपनी नौकरी करें या तुम्हारी लडक़ी को ढूंढे। जब वो घर आ जाए तो उसकी शादी करा दो। इतना कहकर हम लोगों को कोतवाली से भगा दिया। हमनें एसपी ऑफिस में पुलिस के व्यवहार की शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Home / Shivpuri / बड़ी खबर : घर से गायब लडक़ी की मिली पास के मुहल्ले में लाश, मुंह से निकल रहा था झाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो