script25 लाख रुपए के लिए जीजा ने कर डाला काम तमाम, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर | Murder mystery solved, brother-in-law turned out to be the murderer, murdered for Rs 25 lakh. | Patrika News
श्योपुर

25 लाख रुपए के लिए जीजा ने कर डाला काम तमाम, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

चंबल नदी के किनारे मिली लाश की गुत्थी सुलझी, मृतक का जीजा ही निकला मास्टरमाइंड…

श्योपुरMar 26, 2024 / 07:05 pm

Shailendra Sharma

sheopur.jpg

श्योपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 23 मार्च को चंबल नदी के किनारे पर मिली युवक की लाश की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने चौंका देने खुलासा किया है। युवक का हत्यारा उसका ही जीजा निकला है जिसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात की वजह 25 लाख रुपए का लेन देन है।

 


पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मानपुर थाना क्षेत्र के गुडला घाट के पास चंबल नदी के किनारे 23 मार्च की शाम सामरसा गांव के रहने वाले भैरू गुर्जर की लाश मिली थी। भैरू 18 मार्च को लापता हुआ था, जिसकी गुमशुदगी परिजन ने 19 मार्च को मानपुर थाने में दर्ज कराई थी। जब भैरू की लाश मिली तो पुलिस को शुरू में लगा की भैरू ने शराब के नशे में सुसाइड किया है लेकिन बाद में पता चला कि भैरू को आखिरी बार राजू गुर्जर, हीरा गुर्जर और श्याम गुर्जर के साथ राजस्थान की ओर जाते देखा गया था।
यह भी पढ़ें

दोस्त की मौत के बाद पत्नी से रेप, दूसरी शादी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, पढ़ें एक महिला की दर्दभरी कहानी



 


शक के आधार पर पुलिस ने जब तीनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की तो पूरा सच सामने आ गया। पुलिस ने बताया कि भेरू की नाबालिग बहन के साथ आरोपी हीरा गुर्जर ने साल 2023 में रेप किया था। तब गुर्जर समाज के लोगों ने इस शर्त पर राजीनामा करा दिया था की हीरा गुर्जर पीड़िता के साथ शादी करेगा और 25 लाख रुपए उसके बैंक अकाउंट में जमा करने के साथ ही 5 बीघा जमीन भी उसके नाम करेगा। इसी बात को लेकर हीरा मृतक भैरू से रंजिश रखता था और इसी रंजिश में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Sheopur / 25 लाख रुपए के लिए जीजा ने कर डाला काम तमाम, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो