scriptVideo: कैराना में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली | uttar pradesh shamli kairana police encounter injured 1 criminal | Patrika News
शामली

Video: कैराना में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में ही पिछले 24 घंटे में हुईं तीन मुठभेड़
मुजफ्फरनगर में दो और शामली में दो बदमाश किए गए गिरफ्तार
बाइक लूटने के बाद बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

शामलीJul 07, 2019 / 02:29 pm

sharad asthana

shamli

Video: कैराना में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

शामली। उत्‍तर प्रदेश में एनकाउंटर की संख्‍या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में ही पिछले 24 घंटे में तीन मुठभेड़ हुई। इनमें शनिवार रात को करीब 10 बजे मुजफ्फरनगर में दो मठभेड़ हुईं जबक‍ि देर रात पौने 2 बजे शामली के कैराना में भी एनकाउंटर हुआ। इनमें चार बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर: रात में एक ही समय दो एनकाउंटर, पुलिस ने गौकशी करने वाले को गोली मारकर गौवंश को बचाया- देखें वीडियो

शामली में जारी हैं एनकाउंटर

शामली जिले में ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ जारी है। देर रात करीब पौने 2 बजे कैराना पुलिस की खुरगान रोड पर बाइक लूटकर भाग रहे दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश शेरदीन उर्फ शेरा प्रकाश के पैर में गोली लगी है। उसके साथी सोनू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस के साथ लूटी गई बाइक बरामद की गई है। दोनों शातिर बदमाश कैराना के निवासी हैं। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ करने में जुटी है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद: टीवी की इस बाल कलाकार की बेरहमी से हत्‍या

मुजफ्फरनगर रेफर किया गया बदमाश को

गोली लगने से घायल बदमाश शेरदीन की हालत गंभीर होने के चलते उसे मुजफ्फरनगर हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस को शनिवार रात को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बाइक लूटकर भाग रहे हैं। बाइक लूटने के बाद वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। उनको पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Shamli / Video: कैराना में बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो