scriptमाइनिंग अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागे अफसर, देखें वीडियो | Villagers Pelted Stone Beat Mining officer and team arrived to stop illegal excavation | Patrika News
शाजापुर

माइनिंग अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागे अफसर, देखें वीडियो

अवैध उत्खनन रोकने के लिए पहुंचे थे माइनिंग अफसर, ग्रामीणों ने घेरकर किया पथराव और मारपीट..

शाजापुरMar 14, 2024 / 06:12 pm

Shailendra Sharma

shajapur_villegers_attack.jpg

माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

शाजापुर में अवैध उत्खनन रोकने पहुंचे माइनिंग अधिकारियों व टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने कार्रवाई करने पहुंचे अधिकारियों व टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उनकी गाड़ियां भी फोड़ दीं। किसी तरह से जान बचाकर माइनिंग का अमला मौके से भागा। माइनिंग टीम पर हुए हमले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस टीम व पुलिस के आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए हैं।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

 


घटना शाजापुर के कालापीपल के मोहम्मदपुर मछनई के पास नगर डेरा की है जहां पर अवैध रेत खनन की शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने के लिए माइनिंग की टीम पहुंची थी। टीम के वहां पहुंचते ही ग्रामीण जमा हो गए और शोर मचाना शुरु कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि माइनिंग अफसर प्राइवेट गुंडों को साथ लेकर बंद पड़ी पोकलेन की मशीन को जब्त करने आए हैं। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और कार्रवाई करने पहुंचे माइनिंग अफसर व टीम को घेरकर पथराव करना व मारपीट करना शुरु कर दी। पथराव में एक ग्रामीण भी घायल हुआ है और माइनिंग अफसर व टीम की गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं।
यह भी पढ़ें

महापौर पति के सामने अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों-नगर निगम टीम का सरेंडर, देखें वीडियो


माइनिंग टीम पर ग्रामीणों के हमले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ग्रामीण माइनिंग टीम के अफसर व टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते व गाड़ियों में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में घायल ग्रामीण भी दिख रहा है। माइनिंग टीम पर हमले की सूचना मिलते ही एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह, एसडीओपी पिंटू कुमार बघेल, कालापीपल पुलिस थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा सहित अमला व अतिरिक्त पुलिस बल भी गांव के लिए रवाना किया गया है।

देखें वीडियो-

 

Home / Shajapur / माइनिंग अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागे अफसर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो