scriptबच्चा चोर समझ यूपी के इस शहर के युवक को पुलिस ने पीट दिया | Understand the child thief, the youth of this city of UP beat the poli | Patrika News
शाजापुर

बच्चा चोर समझ यूपी के इस शहर के युवक को पुलिस ने पीट दिया

बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ के कालापीपल थाना क्षेत्र के रोसी गांव में ग्रामीणों ने युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी।

शाजापुरJul 04, 2019 / 12:39 am

Ashish Sikarwar

patrika

बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ के कालापीपल थाना क्षेत्र के रोसी गांव में ग्रामीणों ने युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी।

कालापीपल. बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ के कालापीपल थाना क्षेत्र के रोसी गांव में ग्रामीणों ने युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी। दरअसल जिले में बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने के संदेश सोशल मीडिया में वायरल होने से ग्रामीण बेहद डरे-सहमे थे। इसी आक्रोश में आकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।
गौरतलब है कि प्रदेश में बच्चा चोर गैंग के सक्रिय होने की सोशल मीडिया पर अफवाह फैली हुई है। इसी बीच रोसी में ग्रामीणों ने एक युवक को जमकर पीट दिया। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पर डॉयल 100 घटनास्थल पर पहुंची और युवक को ग्रामीणों से बचाया। पुलिस पूछताछ में युवक ने नाम दिनेश पिता अजोध्या निवासी ललितपुर उत्तरप्रदेश का होना बताया। साथ ही कहा कि काम की तलाश के लिए इधर-उधर घूम रहा था। ग्रामीणों ने संदिग्ध व्यक्ति को देख पिटाई कर दी। ग्रामीणों के अनुसार उक्त युवक गांव के समीप जंगल में घूम रहा था। पूछताछ करने पर भागने लगा। जिसका पीछा कर कालापीपल रोड पर पकड़ लिया। भीड़ ने उसे बच्चा चोर समझकर मारपीट कर दी। घायल युवक को पुलिस थाने ले गई व पूछताछ कर रही है।
पूछताछ कर रहे हैं
रोसी गांव में ग्रामीणों ने युवक को पकड़ा था जिसका नाम दिनेश पिता अजोध्या निवासी उत्तरप्रदेश का है। यह युवक पागल नजर आ रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है।
आरसी अवासिया, टीआइ, कालापीपल
विक्षिप्त महिला को पकड़ा, पुलिस पहुंची
शाजापुर.
शहर के वार्ड 10 स्थित चौबदारवाड़ी क्षेत्र में गुरुवार रात करीब 9 बजे एक महिला लोगों के घरों में झांक रही थी। इसी दौरान उक्त महिला एक घर में घुस गई। जब लोगों ने उसे देखा तो वो घर से निकलकर भागने लगी। लोगों ने पीछा करके महिला को पकड़ा तो वो चिल्लाने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को ऑटोरिक्शा से कोतवाली पहुंचाया गया। कोतवाली टीआइ आरडी कानवा ने बताया कि विक्षिप्त महिला है जो लंबे समय से शहर में ही यहां-वहां घूमती रहती है। रात को चौबदारवाड़ी क्षेत्र में महिला किसी घर में झांक रही थी तो लोगों ने उसे पकड़कर बैठा लिया। मौके पर पहुंचकर महिला को कोतवाली लाया गया। यहां से उसे रवाना कर दिया।

Home / Shajapur / बच्चा चोर समझ यूपी के इस शहर के युवक को पुलिस ने पीट दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो