scriptशादी की खुशियां मातम में बदली, मामा के घर आया था भांजा, बांध में नहाने के दौरान डूबा | The happiness of marriage turned into mourning, the nephew who had come to his uncle's house, drowned while bathing in the dam | Patrika News
शाहडोल

शादी की खुशियां मातम में बदली, मामा के घर आया था भांजा, बांध में नहाने के दौरान डूबा

MP News : शहडोल के मामा के यहां शादी में शामिल होने आए भांजे की बांध में डूबने से मौत हो गई। इधर, एक युवक को बचा लिया गया है, लेकिन उसकी भी हालत गंभीर है।

शाहडोलApr 25, 2024 / 06:51 pm

Himanshu Singh

shahdol news
मध्यप्रदेश के शहडोल में एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें मामा के यहां शादी में शामिल होने आए भांजे की बांध में डूबने से मौत हो गई। एक और मासूम भी डूबा था, जिसको बचा लिया गया। लेकिन अभी उसकी हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालवाया। घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, मामला शहडोल जिले पपौंध के संकदी बांध की है। जहां भांजा देवेंद्र सिंह अपने माता-पिता के साथ मामा के घर शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था। वह अपने साथी प्रिंस सिंह के साथ बांध में नहाने गया था। इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और डूब गए। वहां मौजूद लोगों ने दोनों को बचाने के लिए छलांग लगा दी। उन्होंने प्रिंस को तो बचा लिया, लेकिन देवेंद्र को बचाने में असफल रहे।
ये भी पढ़ें-अजब-गजब : पति-पत्नी के तलाक की वजह बना व्हाट्सएप स्टेटस, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान


इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और प्रिंस को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से देवेंद्र के शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। देवेंद्र की माता का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो