scriptखड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चुनाव ड्यूटी लौटते वक्त हुआ भीषण हादसा, मौके पर दो की मौत | horrific accident with truck while returning for election duty lady teacher and her brother died in spot | Patrika News
सिवनी

खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चुनाव ड्यूटी लौटते वक्त हुआ भीषण हादसा, मौके पर दो की मौत

MP News : जबलपुर-सिवनी हाईवे पर हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि, कार सवार चुनाव ड्यूटी से लौट रहे थे।

सिवनीApr 27, 2024 / 06:40 pm

Himanshu Singh

car accident news
मध्यप्रदेश के सिवनी-जबलपुर नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार कार हाइवे पर खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक घायल है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और कार में फंसे शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
इस भीषण हादसे में कटनी के बड़वारा विकासखंड कुआं हाईस्कूल में कार्यरत वर्ग-3 की महिला टीचर प्रियवृंदा और कार चला रहे उसके भाई बसंत की मौत हो गई। वहीं कार की पिछली सीट पर बैठे पति की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए सिवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिश्तेदारों का कहना है कि शुक्रवार को चंद्रप्रकाश बिसेन अपने साले बसंत पटले के साथ शुक्रवार को कटनी गए थे। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में प्रियवृंदा बिसेन की ड्यूटी विजयराघवगढ़ में लगी थी। मतदान होने के बाद महिला टीचर ईवीएम मशीन जमा करने के बाद अपने भाई और पति के साथ वापस सिवनी के बरघाट लौट रही थी। इसी दौरान कार में सवार तीनों भीषण हादसे का शिकार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो