scriptबड़ी खबर: बेकाबू कार हाइवे पर पलटी, आग लगने से तीन मौके पर ही झुलसे | road accident in sehore | Patrika News
सीहोर

बड़ी खबर: बेकाबू कार हाइवे पर पलटी, आग लगने से तीन मौके पर ही झुलसे

बड़ी खबर: बेकाबू कार हाइवे पर पलटी, आग लगने से तीन मौके पर ही झुलसे

सीहोरSep 02, 2018 / 12:13 pm

सुनील शर्मा

car accident

बड़ी खबर: बेकाबू कार हाइवे पर पलटी, आग लगने से तीन मौके पर ही झुलसे

सीहोर/जावर। इंदौर-भोपाल हाइवे पर बेकाबू कार अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें भीषण आग लग गई। भीषण हादसे मे कार में फंसे तीन लोगों की मौके पर ही झुलसने से मौत हो गई। मृतक रायसेन जिले के बताए गए हैं। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कार में कितने लोग सवार थे। कार में चार लोगों के बैठने की बात भी सामने आ रही है, लेकिन कार मेें तीन लोगों के शव ही नजर आ रहे हैं। पुलिस मौके पर है और पड़ताल में जुटी है।

इंदौर-भोपाल हाइवे पर जावर थाने के अंतर्गत आने वाली डोडी चौकी के नजदीक स्थित नार नाली के पास शनिवार-रविवार की देर रात एक कार बेकाबू होकर पलट गई और उसमें भीषण आग लग गई। बताया जाता है कि कार एमपी 09 सीसी 4025 इंदौर तरफ से भोपाल की ओर जा रही थी। कार में आग लगने से ड्राइवर सहित तीन लोगों ने निकलने के काफी प्रयास किए, लेकिन उनके प्रयास सफल नहीं हो सके। भीषण हादसे में तीन लोगों की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर सेल कंपनी की दो तथा एक जावर थाने की फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचीं, लेकिन तब तक वाहन जलकर खाक हो चुका था। डायल-१०० के पुलिस अधिकारी कृष्णकांत गिरी ने बताया कि कार में आग बहुत तेजी से लगी थी जिससे कार में सवार कोई भी बच नहीं सका।

मृतक रायसेन जिले के, हादसे में तीन या चार की मौत अभी संदेह
जावर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि भीषण हादसे में कार में तीन लोगों के झुलसे हुए शव नजर आ रहे हैं। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि प्रारंभिक पड़ताल में कार में चार लोगों के सवार होने की बात सामने आई है। मृतक रायसेन निवासी बताए जा रहे हैं, अभी धर्मेन्द्र, उदित, आशीष और जीतू के नाम सामने आए हैं। पुलिस मामले में पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि यह कार पहले किसी पाटीदार के नाम से किसी दूसरे नाम को ट्रांसफर हुई थी। वर्तमान में यह कार किसी रायसेन के व्यक्ति के नाम पर है।

Home / Sehore / बड़ी खबर: बेकाबू कार हाइवे पर पलटी, आग लगने से तीन मौके पर ही झुलसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो