scriptकुत्ता समझकर भगा रहे थे निकला तेंदुआ, उड़े परिवार के होश, देखें वीडियो | Leopard enter house family in terror see video | Patrika News
सीहोर

कुत्ता समझकर भगा रहे थे निकला तेंदुआ, उड़े परिवार के होश, देखें वीडियो

– आधी रात को घर में घुस आया तेंदुआ- परिवार ने कुत्ता समझकर भगाना शुरु किया- तेंदुए ने दहाड़ मारी तो उड़े घर वालों के होश- सामने आया बालकनी में बैठे तेंदुए का वीडियो

सीहोरApr 14, 2024 / 02:07 pm

Faiz

Leoperd Rescue Video

कुत्ता समझकर भगा रहे थे निकला तेंदुआ, उड़े परिवार के होश, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के लाडकुई से 20 कि.मी दूर किशनपुर में शनिवार रात 11 बजे एक तेंदुआ गांव के प्रहलादसिंह गोंड के घर में घुस गया। ग्रामीण पहले तो उसे कुत्ता समझकर भगा रहे थे। लेकिन जब तेंदुए ने दहाड़ मारी तो पूरे परिवार के पसीने छूट गए। किसी तरह परिवार ने खुद की जान बचाई और वन विभाग की टीम को सूचना दी। वन विभाग का अमला तेंदुए को पकड़ने में जुटा है।

फिलहाल, तेंदुए की घर में मौजूदगी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ग्रामीण कुत्ता समझकर उसे भगाने का प्रयास करते दिख रहे हैं। लेकिन, जब तेंदुए ने दहाड़ मारी और ग्रामीण ने उसपर रोशनी डाली तब उन्हें पता चला कि, जिसे वो कुत्ता समझ रहे थे दरअसल, वो खूंकार तेंदुआ है।

 

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : बोरवेल में गिरा 6 साल का मयंक हार गया जिंदगी की जंग, 46 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

 

https://youtu.be/X7blrggpnss

बताया जा रहा है कि शनिवार रात से तेंदुआ एक घर में मौजूद है, लेकिन अबतक टीम को उसे रेस्क्यू करने में सफलता नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि भोपाल से भी रेस्क्यू के लिए स्पेशल टीम बुलाई गई है। तेंदुए की मौजूदगी से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। हालांकि, रेस्क्यू टीम का कहना है कि जल्द ही वो तेंदुए का रेस्क्यू कर लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो