सवाई माधोपुर : पानी में डूबने से दो बालकों की मौत, हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By: anandi lal

Updated On: Jul, 11 2019 06:05 PM IST

  • सवाईमाधोपुर-पानी मे डूबने से दो बालकों की मौत, हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

सवाईमाधोपुर। जिसे में पानी में डूबने से दो बालकों की मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दर्दनाक हादसा ( Accident in Sawai Madhopur ) सवाईमाधोपुर के रावल गांव में हुआ। दोनों बच्चे चाचा-ताऊ के बताए जा रहे हैं। अशोक गांव के ही सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता था और गोविंद पांचवी कक्षा का छात्र था।

जानकारी के अनुसार जिले ( Sawai Madhopur ) के रावल गांव में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब दो बालक पानी में डूबते दिखे। मृतक बच्चे गोविंद पुत्र कैलाश मीणा, अशोक पुत्र मनराज मीणा हैं। दोनों बच्चों की उम्र लगभग दस साल बताई जा रही। अपने खेत के पास बनी नरेगा की तलाई पर खेल रहे थे।

पानी में नहाने के दौरान हुआ हादसा

इस बीच दोनों बालक अचानक नहाने के लिए पानी के गड्ढे में उतर गए। इस दौरान पानी में डूबने से दोनों काल का ग्रास बन गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों बालकों के शवों को बाहर निकलवाया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाए। अस्पताल से शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। हादसे की खबर सुन घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बालकों के पानी में डूबने की जिसने भी खबर सुनी उसके पांवो तले जमीन खिसक गई। गांव में हर कोई बच्चों के परिजनों को ढांढस बंधाने में लगा है।

इधर, भरतपुर जिले के कुम्हेर कस्बे में एक दर्दनाक सड़क हादसे ( Bharatpur hit and run Accident ) में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया है। हादसा एक बेकाबू पिकअप के सड़क पर चल रहे लोगों को टक्कर मारने से हुआ। पुलिस की प्रारम्भिक तफ्तीश में सामने आया है कि कुछ लोग सड़क किनारे योग के आसान कर रहे थे, इसी दौरान वहां से एक पिकअप गाडी तेज़ रफ़्तार से गुज़री। ड्राइवर गाडी से अपना नियंत्रण खो बैठा और वो बेकाबू होकर लोगों को रौंदते हुए निकल गई।

Published On:
Jul, 11 2019 06:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।