scriptदो मन्दिरों में हजारों का माल साफ | Cleanliness of thousands of goods in two temples | Patrika News
सवाई माधोपुर

दो मन्दिरों में हजारों का माल साफ

दो मन्दिरों में हजारों का माल साफ

सवाई माधोपुरJul 21, 2019 / 04:11 pm

rakesh verma

एक ही मान्दिर में तीसरी बार चोरी

बेखौफ अपराधी : एक ही मान्दिर में तीसरी बार चोरी

बौंली. उपखंड क्षेत्र में चोर गिरोह की सक्रियता थमने का नाम नहीं ले रही है। चोर गिरोह ने विधायक कॉलोनी को शिकार बनाया और दो बड़े मंदिरों में हाथ साफ कर लिया। पुजारी के मुताबिक विधायक कॉलोनी में स्थित बाबा रामदेव के मंदिर से चांदी के छत्र, नकदी व दान पेटी पार कर लिए। साथ ही गुप्तेश्वर महादेव मंदिर से भी चोरों ने दान पेटी पार की। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष है।

चोरों ने दो मंदिरों को बनाया निशाना : कस्बे के गुप्तेशर कॉलोनी स्थित रामदेव मन्दिर से जुड़े अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात्रि को मंदिर का ताला तोड़कर चांदी के छत्र करीब 800 ग्राम वजनी व आठ से दस हजार नकद पेटी से निकाल कर ले गए। इसका पता सुबह 5 बजे पुजारी के आने पर चला। वहीं गुप्तेश्वर मंदिर से दान पेटी तोड़कर नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एक ही मंदिर में तीसरी बार चोरी
कस्बे के गुप्तेश्वर मंदिर से गत 6 से 7 महीने में दान पेटी से नकदी चोरी की यह तीसरी वारदात है, लेकिन पुलिस द्वारा एक भी वारदात का खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

दानपात्र से राशि उड़ाई
सवाईमाधोपुर. शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। नए पुलिस अधीक्षक के आने के बाद भी पुलिस का रवैया सुस्त है। इससे चोरों के हौसले बुलंद हैं। स्थिति ये है कि चोर भगवान के मंदिर को भी नहीं छोड़ रहे हैं। शनिवार रात को चोरों ने सीमेंट फैक्ट्री दुर्गा मंदिर के हनुमानजी मंदिर को निशाना बनाया। यहां मंदिर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर दानपात्र से राशि उड़ाई। मानटाउन थानाधिकारी रामसिंह यादव ने बताया कि इस संबंध में सीमेंट फैक्ट्री निवासी संजय सिकरवार सहित आधे दर्जन लोगों ने मंदिर में चोरी होने की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मंदिर पुजारी से फोन पर बात हुई थी। उसने दानपेटी में चढ़ावे के करीब पांच सौ से सात रुपए चोरी होना बताया है। गौरतलब है कि गत शुक्रवार दोपहर को भी दिनदहाड़े मीणा कॉलोनी स्थित एक मैरिज गार्डन के पास सूने मकान से चोरों ने जेवरात व नकदी उड़ाई थी।

Home / Sawai Madhopur / दो मन्दिरों में हजारों का माल साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो