scriptपहले शादी का झांसा देकर किया शोषण, फिर चुपके से रचा ली दूसरी शादी, जैसे ही प्रेमिका को लगी भनक.. | sidhi young man make sexsual relationship with woman in indore | Patrika News
सतना

पहले शादी का झांसा देकर किया शोषण, फिर चुपके से रचा ली दूसरी शादी, जैसे ही प्रेमिका को लगी भनक..

पीड़ित महिला फरियाद लेकर पहुंची पुलिस अधीक्षक के पास

सतनाMay 26, 2019 / 06:01 pm

suresh mishra

sidhi young man make sexsual relationship with woman in indore

sidhi young man make sexsual relationship with woman in indore

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत निवासी एक प्रेमी द्वारा इंदौर की युवती के साथ शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। बताया गया कि मड़वास पुलिस चौकी क्षेत्र के अमहिया गांव निवासी युवक इंदौर में एक निजी कंपनी में काम करता था। वहां एक सहकर्मी महिला को शादी का झांसा देकर चार वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। प्रेम जाल में फंसी युवती को युवक के इरादे की भनक तक नहीं लगी।
इधर कुछ दिन पहले बहाना बनाकर गांव आया युवक परिजनों के मन की दूसरी शादी रचा ली। प्रेमिका को जैसे ही शादी की जानकारी लगी तो वह इंदौर से सीधी पहुंच गई। प्यार में धोखा मिलने के बाद युवती ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक के द्वारा मड़वास चौकी प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
क्या है मामला
बताया गया कि अमहिया गांव निवासी सुरेश जायसवाल पिता राकृपाल जायसवाल इंदौर में एक निजी कंपनी में काम करता था। धीरे-धीरे साथ में काम करने वाली युवती से सुरेश जायसवाल को प्यार हो गया। फिर कई महीनों तक दोनों लिव इन रिलेशन में रहे। प्यार के चर्चे जैसे ही समाज में आगे बढ़े तो दोनों मंदिर में पहुंचकर शादी रचा ली। विवाह बंधन में बंधने के बाद दोनों एक साथ किराए के कमरे में रहने लगे। चार साल तक सब कुछ सही चलता रहा। पांचवें साल के प्रवेश होते ही एक दिन युवक घूमने का बहाना बताकर अपने घर सीधी आ गया। 14 मई को परिजनों की मौजूदगी में प्रेमी ने बह्मनी गांव निवासी एक युवती से दूसरी शादी रचा ली।
दूसरी शादी की जानकारी मिलने पर पहुंची पहली वाली
बताया गया कि मित्रों और दोस्तों की मदद से एक दिन युवती को सुरेश जायसवाल द्वारा की गई दूसरी शादी की जानकारी मिली। युवती ने सुरेश जायसवाल से सवाल किया तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। शंका होने पर पीडि़ता मड़वास पुलिस चौकी क्षेत्र के अमहिया गांव पहुंचकर जानकारी जुटाई। जहां दूसरी शादी की जानकारी सच साबित हुई। धक-हारकर पीडि़ता चौकी पुलिस से न्याय की मांग की। लेकिन चौकी पुलिस ने न तो कोई रिपोर्ट दर्ज की और न ही पीडि़ता के मामले में कोई कार्रवाई की। फिर पीडि़ता पुलिस अधीक्षक तरुण नायक के पास पहुंंचकर पूरा घटनाक्रम बताया। युवती की बातें सुनने के बाद एसपी ने शिकायती आवेदन लेकर चौकी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो