scriptडिफरेंट ड्रेसिंग स्टाइल से गर्ल्स कर रहीं खुद को हाइलाइट्स | Highlights of defying dressing style dress | Patrika News
सतना

डिफरेंट ड्रेसिंग स्टाइल से गर्ल्स कर रहीं खुद को हाइलाइट्स

लॉन्ग हाइट प्रजेंट करने के लिए वियर कर रहीं वार्टिकल लाइन की ड्रेस

सतनाSep 20, 2019 / 01:04 pm

Jyoti Gupta

Highlights of defying dressing style dress

Highlights of defying dressing style dress

सतना. शहर में शॉर्टहाइट्स वाली गल्र्स भी फैशन को लेकर बेहद एक्टिव हैं। वह किसी से कम नहीं दिखना चाहती। इसलिए बड़ी ही सूझ बूझ के साथ ड्रेस और एक्सेसरीज को चूज कर खुद को लॉन्गहाइट्स में प्रजेंट कर रही हैं। उनका कहना है कि एेसा नहीं है कि जिनकी हाइट कम है वे स्टाइलिश या गॉर्जियस नहीं दिख सकती । अगर उन्हें फैशन और ड्रेस का सेंस है तो वह खुद को बेस्ट प्रजेंट कर सकती हैं। यही वजह है कि सिटीगल्र्स अपने शार्ट हाइट को लेकर नो प्राब्लम में हैं।
चूज करती हंू वर्टिकल लाइन

ड्रेस कॉलेज गोइंग शिवानी कहती हैं कि उनकी हाइट बहुत अधिक नहीं है। मॉडलिंग पसंद है। इसलिए मैं अक्सर वर्टिकल ड्रेस को ही लेती हंू और वियर करती हंू। वर्टिकल लाइन ड्रेस में हमारी चौड़ाई नहीं बल्कि लंबाई नजर आती है। यही वजह है कॉलेज हो या फिर रैंप वॉक या फिर कोई फंक्शन हर जगह में वर्टिकल ड्रेस वियर करती हंू।
एक्सेसरीज का सही चुनाव भी जरूरी

प्रोफेशनल आकांक्षा परिहार कहती हैं कि उन्हें खुद को कैसे लॉन्ग हाइट का प्रजेंट करना है। इसलिए वे ड्रेस के साथ साथ एक्सेसरीज का भी चुनाव बहुत ही संजीदगी से करती हैं। वे लंबे स्कार्फ औ नेकपीस यूज करती हैं। छोटे स्लिंग बैग ही कैरी करती हैं। फ्रंट ओपन फुटवियर कैरी करती हैं। ये तीनों एक्ससेरीज उन्हें स्लिम और हाइटेड प्रजेंट करती हैं।
पब हेयर स्टाइल को करती हंू प्रिफर

कॉलेज गोइंग सोनाली अग्रवाल कहती हैं कि उनकी लंबाई पांच फुट एक इंच है। जबकि लड़कियों की लंबाई पांच फुट तीन इंच बेस्ट मानी जाती है। एेसे में मैं पब हेयर स्टाइल को करती हंू। यह ऊपर की ओर ऊठे होते हैं। जिससे आसानी से एक या दो इंच कवर किया जा सकता है।

Home / Satna / डिफरेंट ड्रेसिंग स्टाइल से गर्ल्स कर रहीं खुद को हाइलाइट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो